Home /News /business /

PhonePe के जरिए खरीद सकेंगे सिल्वर क्वाइन, होम डिलीवरी की भी मिलेगी सुविधा

PhonePe के जरिए खरीद सकेंगे सिल्वर क्वाइन, होम डिलीवरी की भी मिलेगी सुविधा

फोनपे ने सेफगोल्ड से करार किया है.

फोनपे ने सेफगोल्ड से करार किया है.

फोनपे (PhonePe) ऐप के जरिए यूजर्स को न केवल सिल्वर के क्वाइन और बार की खरीदारी के लिए पेमेंट कर सकेंगे, बल्कि ऑनलाइन डिलीवरी की प्रगति को भी ट्रैक कर सकेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. डिजिटल पेमेंट कंपनी फोनपे (PhonePe) ने सिल्वर इनवेस्टमेंट लॉन्च किया है जो यूजर्स को सिल्वर के क्वाइन और बार खरीदने के लिए पेमेंट की सुविधा प्रदान करेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि सिल्वर के क्वाइन और बार उच्चतम प्रमाणित शुद्धता के हैं. कंपनी खरीदे गए चांदी की डोरस्टेप डिलीवरी भी सुनिश्चित करेगी.

    फोनपे ऐप के जरिए 10 ग्राम, 20 ग्राम, 50 ग्राम और 100 ग्राम सिल्वर के क्वाइन या बार खरीदे जा सकते हैं, जिसे होम डिलीवर भी किया जाएगा. कंपनी ने NABL से मान्यता प्राप्त प्रयोगशाला से गुणवत्ता प्रमाणन के साथ 99.99 फीसदी शुद्ध सिल्वर के पेमेंट की प्रक्रिया के लिए सेफगोल्ड (SafeGold) के साथ करार किया है.

    फोनपे ऐप के जरिए यूजर्स को न केवल सिल्वर के क्वाइन और बार की खरीदारी के लिए पेमेंट कर सकेंगे, बल्कि ऑनलाइन डिलीवरी की प्रगति को भी ट्रैक कर सकेंगे.

    ये भी पढ़ें- Income Tax Return भरने के लिए बढ़ी हुई लास्ट डेट का इंतजार क्यों नुकसानदायक है, जानिए डिटेल

    PhonePe पर खरीद सकेंगे सभी इंश्योरेंस कंपनियों के प्रोडक्ट्स
    हाल ही में फोनपे ने कहा था कि उसे लाइफ इंश्योरेंस और जनरल इंश्योरेंस प्रोडक्ट को बेचने की इरडाई (IRDA) से सैद्धांतिक मंजूरी मिल गई है. कंपनी ने कहा था कि इसके साथ ही वह अब अपने 30 करोड़ से अधिक यूजर्स को इंश्योरेंस संबंधी सलाह दे सकता है. इरडाई ने फोनपे को इंश्योरेंस ब्रोकिंग लाइसेंस दिया है. अब फोनपे भारत में सभी इंश्योरेंस कंपनियों के इंश्योरेंस प्रोडक्ट को बेच सकती है.

    Tags: Phonepe, Silver price, Silver Price Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर