होम /न्यूज /व्यवसाय /IRCTC लाया है एक खास पैकेज! 15 हजार से कम में मनाएं केरल में हनीमून

IRCTC लाया है एक खास पैकेज! 15 हजार से कम में मनाएं केरल में हनीमून

केरल हनीमून पैकज

केरल हनीमून पैकज

हम आपको बता रहे हैं एक खास हनीमून पैकेज के बारे में जो काफी सस्ता और किफायती है. कपल्स के लिए आईआरसीटीसी एक बेहतरीन टूर ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. शादियों का सीजन इस समय जोरो-शोरों पर है. शादी के साथ-साथ लोग हनीमून की बुकिंग (Honeymoon Booking) भी कर रहे होते हैं. तो अगर आप भी कर रहे हैं अच्छे हनीमून की प्लानिंग मगर नहीं है ज्यादा पैसों का बजट तो हम आपको बता रहे हैं एक खास हनीमून पैकेज के बारे में. यह  काफी सस्ता और किफायती है. कपल्स के लिए आईआरसीटीसी एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज का नाम केरल हनीमून पैकज (Kerala Honeymoon Package) है. इस बजट फ्रेंडली टूर पैकेज (Tour Package) की मदद से आप केरल में अपना हनीमून मनाने के साथ इस राज्य की प्राकृतिक सुंदरता को नजदीक से देख पाएंगे.

    50 हजार में शुरू करें ये खास बिजनेस, पैसा जुटाने में सरकार करेगी आपकी मदद

    News18 Hindi

    6 दिन और पांच रात का है पैकेज
    आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, 6 दिन और पांच रात के इस टूर की शुरुआत हैदराबाद से 10 दिसंबर को होगी. सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से निकलने वाली ट्रेन सबरी एक्सप्रेस (17230) प्रत्येक मंगलवार को मिलेगी. इस टूर पर स्टैंडर्ड स्लीपर क्लास और थर्ड एसी में यात्रा होगी. टूर के दौरान कोच्चि, मुन्नार और अलेप्पी में एक रात रुकने की व्यवस्था है.

    अगर आप ट्रिपल शेयरिंग के साथ टूर करने जा रहे हैं तो आपको थर्ड एसी ट्रेन कोच में प्रति व्यक्ति 11,940 रुपए का भुगतान करना होगा. टूर के दौरान आपको नास्ता मिलेगा. टूर के दौरान यात्री कोच्चि, मुन्नार और ऐलेप्पी की सैर करेंगे. केरल के सभी दर्शनीय स्थल काफी मनमोहक हैं. इस टूर के दौरान आप प्रकृति की सुंदरता को काफी करीब से इंजॉय कर सकते हैं.

    अगर नहीं दिए ये डॉक्युमेंट तो कट जाएगी आपकी सैलरी, जानिए क्यों?

    News18 Hindi

    केरल में इन जगहों का ले सकते हैं मज़ा
    केरल अपने खूबसूरत बीचों के लिए दुनियाभर में फेमस है. केरल स्थित ऐलेप्पी हाउसबोट्स कपल्स के बीच काफी पॉप्युलर हैं. इस टूर पैकेज में सैलानी कोच्चि फोर्ट देखेंगे. इसके अलावा दूसरे दिन मरीन ड्राइव पर वोटिंग का आनंद लेंगे. अगले दिन मुन्नार में मट्टुपेट्टी डैम और इको पॉइंट देख सकेंगे. इसके अलावा एराविकुलम राष्ट्रीय उद्यान, कुमारकोम पक्षी अभयारण्य देखने के साथ ही वोटिंग का आनंद लेंगे.

    15 दिसंबर से इस बैंक में बदल जाएंगे पैसों के लेनदेन के नियम, जान लें नहीं तो..

    Tags: Indian Railway Catering and Tourism Corporation, Irctc, Railway, Travel Destinations

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें