New Tour Package: मार्च में है घूमने की प्लानिंग! तो जान लें IRCTC के इस सस्ते टूर पैकेज के बारे में? रहेंगे फायदे में 

IRCTC tour package

IRCTC tour package

IRCTC Tour Package: क्या आप गुजरात घूमने की योजना बना रहे हैं? यदि हां तो आपके लिए IRCTC से अच्छी खबर है क्योंकि यह आपके लिए एक किफायती मूल्य पर एक सही यात्रा प्रदान करने की योजना बना रहा है. IRCTC आपके लिए नया टूर पैकेज लेकर आया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. क्या आप गुजरात घूमने की योजना बना रहे हैं? यदि हां तो आपके लिए IRCTC से अच्छी खबर है क्योंकि यह आपके लिए एक किफायती मूल्य पर एक सही यात्रा प्रदान करने की योजना बना रहा है. IRCTC आपके लिए नया टूर पैकेज लेकर आया है. इसका नाम गिर नेशनल पार्क फ्लाइट पैकेज (Gir National Park Flight Package Ex Delhi) है. इस टूर की शुरूआत 20 मार्च से राजधानी दिल्ली से होगी. यह टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है.

इतना आएगा खर्च?
अगर आप डबल आक्यूपेंसी (double occupancy) लेते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 25,745 रुपये की शुरुआती कीमत चुकानी होगी. किराए में दिल्ली से राजकोट और राजकोट से दिल्ली तक का हवाई सफर भी शामिल रहेगा.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों इस छोटे से Tea Stall में लोग एक कप चाय के लिए चुकाते हैं 1000 रुपये? जानें ये दिलचस्प वजह..
क्या-क्या हैं सुविधाएं?


>>राजकोट में एयरपोर्ट से पिक-अप और ड्रॉप की सुविधा.
>>पिक-अप, ड्रॉप और घूमने के लिए एसी गाड़ी मिलेगी.
>>एसी कमरों में ठहरने की है व्यवस्था.
>>होटल में ही ब्रेकफास्ट और डिनर की व्यवस्था.

जानें यात्रा का शेड्यूल?
Irctctourism.com के अनुसार, यात्रा के पहले आप लगभग 14:05 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे और 15:50 बजे राजकोट एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. एक टूर एस्कॉर्ट आपके पूरे दौरे में आपका साथ देगा. पैकेज के तहत आपको द्वारका में दो रातें , सोमनाथ रात, एक रात सासंगिर और राजकोट के होटल में ठहराया जाएगा.

यहां मिलेगा घूमने का मौका
इस पैकेज के तहत आप द्वारका में श्री द्वारकाधीश मंदिर, श्री नागेश्वर ज्योतिर्लिंग, रुक्मिणी का मंदिर घूम सकेंगे. इसके साथ ही आप पोरबंदर में कीर्ति मंदिर और सुदामा मंदिर का दर्शन कर सकेंगे. सोमनाथ में आप श्री सोमनाथ ज्योतिर्लिंग और भालका तीर्थ की यात्रा कर सकेंगे. सासंगिर में आपको गिर नेशनल पार्क घूमने का मौका मिलेगा. वहीं, अंत में राजकोट में आप वॉट्सन मंदिर का दर्शन कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें-  SBI Customers Alert: सेविंग अकाउंट को फटाफट करा लें आधार से लिंक तो मिलेगा ये लाभ, जानें step-by-step प्रोसेस

अन्य डिटेल्स के लिए IRCTC की बेवसाइट देखें
वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, यात्रा कार्यक्रम सांकेतिक है, क्योंकि आईआरसीटीसी और हैंडलिंग एजेंट ऑपरेशन की समस्या / स्थानीय परिस्थितियों को देखते हुए बदलाव का अधिकार सुरक्षित रखते हैं. सभी दर्शनीय स्थलों की यात्रा समय की उपलब्धता और अनुसूची के अनुसार एयरलाइन की उड़ान के अधीन है. IRCTC ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह किसी भी प्राकृतिक या सामाजिक आपदा के लिए जिम्मेदार नहीं होगा. अन्य विवरणों के लिए, आपको https://www.irctctourism.com पर जाना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज