इकॉनमी को दुरुस्त करने के लिए PM मोदी ने आज 50 बड़े आधिकारियों के साथ की मुलाक़ात: सूत्र

इकॉनमी को दुरुस्त करने के लिए PM मोदी ने आज 50 बड़े आधिकारियों के साथ की मुलाक़ात: सूत्र
इकॉनमी को दुरुस्त करने के लिए PM मोदी ने आज 50 आधिकारियों के साथ की मुलाक़ात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भारत की इकॉनमी (Indian Economy Recovery) को सुधारने के लिए गुरुवार को वित्त और वाणिज्य मंत्रालयों के शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भारत की इकॉनमी (Indian Economy Recovery) को सुधारने के लिए गुरुवार को वित्त और वाणिज्य मंत्रालयों के शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री का ध्यान अर्थव्यवस्था की तेज़ी से रिकवरी पर है. क्योंकि कंज्यूमर के बीच मांग गिरने के कारण हालिया तिमाहियों में मंदी देखी गई है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डेढ़ घंटे की इस निर्धारित बैठक के दौरान, वित्त और वाणिज्य मंत्रालयों के अधिकारी स्थिति पर प्रस्तुतियाँ देंगे. सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री शीर्ष 50 अधिकारियों से इनपुट ले रहे हैं. इससे पहले, उन्होंने आर्थिक सलाहकार परिषद, वित्त मंत्रालय और NITI आयोग में मुख्य और प्रधान आर्थिक सलाहकार के साथ तीन अलग-अलग बैठकें की थी.



ये भी पढ़ें:-  घर बैठे SBI में ऐसे एक्टिवेट करें नेट बैंकिंग! मिनटों में होंगे सभी जरूरी काम
दुनिया के सबसे बड़े प्रोत्साहन पैकेजों 
कोरोनावायरस संकट से निपटने के लिए, सरकार ने मई में दुनिया के सबसे बड़े प्रोत्साहन पैकेजों में से एक की घोषणा की जो 20.97 लाख करोड़ रुपये का है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि सरकार भारतीय अर्थव्यवस्था पर COVID-19 के प्रभाव का आकलन कर रही है और आवश्यकता पड़ने पर मुद्दों को हल करने के लिए और उपाय करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading