Home /News /business /

pnb metlife launch dental health insurance plan dental plan ssnd

अपने दांतों को दें बीमा की सुरक्षा, PNB MetLife ने लॉन्च किया डेंटल हेल्थ इंश्योरेंस प्लान

पीएनबी मेटलाइफ ने अपने डेंटल हेल्थ इंश्योरेंस प्लान के लिए देश की टॉप डेंटल क्लीनिक श्रृंखला ‘क्लोव डेंटल’ और ‘सबका डेंटिस्ट’ के साथ करार किया है.

पीएनबी मेटलाइफ ने अपने डेंटल हेल्थ इंश्योरेंस प्लान के लिए देश की टॉप डेंटल क्लीनिक श्रृंखला ‘क्लोव डेंटल’ और ‘सबका डेंटिस्ट’ के साथ करार किया है.

पीएनबी मेटलाइफ डेंटल हेल्थ इंश्योरेंस प्लान में आप केवल 3,006 रुपये में, बिना किसी परेशानी के रात भर अस्पताल में भर्ती होने के साथ दांतों के उपचार पर 50,000 रुपये तक के फायदा उठा सकते हैं.

PNB MetLife Dental Health Insurance: तेजी से बदलती जीवन शैली ने सबसे ज्यादा असर हमारी सेहत पर डाला है. तमाम नई-नई बीमारियां पैदा हो गई हैं. ऊपर से बढ़ती महंगाई के चलते ठीक से ईलाज करना भी दुष्कर हो गया है. महानगरों में मेडिकल खर्चे ही इतने ज्यादा हो गए हैं कि अब किसी ठीक से हॉस्पिटल में ईलाज कराना आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गया है. बुखार के चलते अगर हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ जाए तो एक दिन का खर्चा 10,000 रुपये के आसपास बैठता है. ऐसे में इंश्योरेंस बहुत बड़े सहारे के रूप में हमारी मदद करता है.

आजकल दांतों की परेशानी भी तकरीबन हर आदमी में देखने को मिल रही है. दांतों का ईलाज कराने में आदमी पर ज्यादा आर्थिक बोझ ना पड़े इसे देखते हुए पीएनबी मेटलाइफ (PNB MetLife) ने डेंटल केयर प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें डेंटल ओपीडी के खर्चे भी शामिल हैं. डेंटल प्लान से फायदा यह है कि लोगों को दांतों के इलाज के लिए अपनी बचत नहीं खर्च करनी होगी.

350 डेंटल क्लीनिक के साथ टाईअप

पीएनबी मेटलाइफ ने अपने डेंटल हेल्थ इंश्योरेंस प्लान के लिए देश की टॉप डेंटल क्लीनिक श्रृंखला ‘क्लोव डेंटल’ और ‘सबका डेंटिस्ट’ के साथ करार किया है. इनके अलावा कंपनी ने देशभर में 340 से अधिक डेंटल क्लीनिक के साथ टाईअप किया है. पीएनबी मेटलाइफ का दावा है कि डेंटल ओपीडी बेनेफिट्स के साथ दांतों के सभी प्रकार के इलाज के खर्च को कवर करने वाला यह अपनी तरह का पहला हेल्थ इंश्योरेंस प्लान है.

यह भी पढ़ें- पोस्ट ऑफिस की इन योजनाओं में मिलता है 7% से ज्यादा का ब्याज, जानें कौन सी हैं स्कीम

टैक्स बेनेफिट भी

पीएनबी मेटलाइफ डेंटल हेल्थ इंश्योरेंस प्लान में आप केवल 3,006 रुपये में, बिना किसी परेशानी के रात भर अस्पताल में भर्ती होने के साथ दांतों के उपचार पर 50,000 रुपये तक के फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान में हर प्रक्रिया के लिए 350 रुपये से लेकर 7500 रुपये का का फिक्स्ड बेनेफिट्स और 50 हजार रुपये तक का सम एश्योर्ड ऑफर किया जा रहा है.

PNB MetLife Dental Health Insurance, Dental Health Insurance, PNB MetLife Plans, Insurance News, Dental Insurance Plan,

खास बात ये है कि डेंटल हेल्थ इंश्योरेंस प्लान पर भी आप इनकम टैक्स के सेक्शन 80डी के तहत टैक्स बेनेफिट ले सकते हैं.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर