लाइव टीवी

PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर एक और वार, दो दिन बाद उड़ाया जाएगा सपनों का महल

News18Hindi
Updated: March 6, 2019, 1:02 PM IST
PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर एक और वार, दो दिन बाद उड़ाया जाएगा सपनों का महल
फाइल फोटो

नीरव मोदी का अलीबाग स्थित 30 हजार वर्ग फीट में फैला आलीशान बंगला अब विस्फोटक का इस्तेमाल कर ढहा दिया जाएगा.

  • Share this:
पंजाब नेशनल बैंक में हुए महाघोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर एक और वार करने की तैयारी है. नीरव मोदी के अलीबाग स्थित बंगले को अब ब्लास्ट कर गिरा दिया जाएगा. 8 मार्च को इस अवैध बंगले को गिराया जाएगा. पहले इसे 6 मार्च को गिराया जाना था लेकिन अब इसका काम 8 मार्च से शुरू होगा. रायगढ़ जिले के कलेक्टर डॉ. विजय सूर्यवंशी ने इसकी जानकारी दी है. इससे पहले नीरव मोदी के अलीबाग स्थित बंगले को गिराने का काम जनवरी के अंतिम सप्ताह में रोक दिया गया था. उस समय बंगले को गिराने पहुंची जेसीबी और पोकलेन मशीन इसे ढहाने में नाकामयाब रही थी.

ये भी पढ़ें: अब LIC संभालेगी मोदी सरकार की 3000 रुपए महीने वाली पेंशन स्कीम, ऐसे उठाएं फायदा

कीमती सामान की होगी नीलामी
सूत्रों ने बताया था कि बंगले की मजबूती पर जेसीबी और पोकलेन मशीन कारगर साबित नहीं हुई. दूसरी तरफ बंगले को तोड़ने पहुंची टीम को यहां पर कीमती सामान भी मिला था. इस कीमती सामान को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. अब इस सामान की नीलामी की जाएगी. कीमती सामान में झूमर और बाथरूम में लगे शावर आदि भी शामिल हैं. बंगले को खाली करने के बाद कंट्रोल ब्लास्ट के जरिए गिराने की तैयारी है. बंगले को गिराने के लिए स्पेशल टेक्निकल टीम को पिलर के बीच विस्फोटक लगाने के लिए बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें: दिल्लीवालों को झटका, अगले हफ्ते से बढ़ सकता है ऑटो-टैक्सी का किराया

20 वर्ग फीट में फैला हुआ है बंगला
नीरव मोदी का अलीबाग स्थित बंगला करीब 20 हजार वर्ग फीट में फैला है. आपको बता दें कि रायगढ़ के जिलाधिकारी विजय सूर्यवंशी ने पिछले दिनों मुंबई से 90 किलोमीटर दूर अलीबाग बीच के पास किहिम में स्थित 58 अवैध इमारतों को गिराने का आदेश दिया था. इसमें नीरव मोदी का बंगला भी शामिल था.
Loading...

ये भी पढ़ें: यह सरकारी कंपनी बिना सैलरी वाले को देगी होम लोन, 75 साल की उम्र तक चुकाने का मिलेगा मौका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...