लाइव टीवी

नीरव मोदी की गिरफ्तारी का असर, PNB का शेयर 4% तक चढ़ा

News18Hindi
Updated: March 20, 2019, 3:40 PM IST
नीरव मोदी की गिरफ्तारी का असर, PNB का शेयर 4% तक चढ़ा
देश का बड़ा सरकारी बैंक पीएनबी अपनी खास सर्विस बंद करने जा रहा है.पीएनबी की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, 30 अप्रैल से PNB Kitty को पूरी तरह बंद कर देगा. बैंक ने ये सर्विस दिसंबर 2016 में लॉन्च की थी. आपको बता दें कि  क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेटबैंकिंग की जगह पीएनबी किटी से पेमेंट की जा सकती है. इसमें नेटबैंकिंग का पासवर्ड या कार्ड की जानकारी आदि भी किसी के साथ शेयर नहीं होती है. पीएनबी का मोबाइल वॉलेट पीएनबी किटी अब बंद होने वाला है.

एनएसई पर PNB का शेयर 3.48 फीसदी चढ़कर 93.65 रुपये के भाव पर पहुंच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2019, 3:40 PM IST
  • Share this:
पंजाब नेशनल बैंक (PNB) घोटाले के आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया है. नीरव मोदी की गिरफ्तारी का असर कारोबार के दौरान PNB के शेयरों पर देखने को मिला. एनएसई पर PNB का शेयर 3.65 फीसदी चढ़कर 93.80 रुपये के भाव पर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि भारत के दबाव में ब्रिटेन ये कार्रवाई की है. शाम साढ़े तीन बजे लंदन की कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा. सीबीआई नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के लिए लगातार कोशिश में लगी हुई है. (ये भी पढ़ें: देश का सबसे बड़ा बैंकिंग घोटाला, नीरव मोदी ने इस तरह दिया अंजाम)

5 दिन में 10 फीसदी से ज्यादा चढ़ा PNB का शेयर
PNB के शेयरों में 5 दिनों में 10 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. 14 मार्च को एनएसई पर PNB शेयर का भाव 85.10 रुपये प्रति शेयर था जो बुधवार को 10.22 फीसदी उछलकर 93.80 रुपये के स्तर पर पहुंच गया.

PNB के शेयरों में तेजी लंदन में नीरव मोदी को देखे जाने के बाद से जारी है. बता दें कि नीरव मोदी मंगलवार को लंदन की सड़कों पर आराम से टहलता दिखा था. NEWS18 की टीम ने नीरव मोदी को लंदन की ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर खुलेआम टहलते हुए देखा. इस दौरान NEWS18 ने नीरव मोदी से एक के बाद एक कई सवाल पूछे, लेकिन उसने किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2019, 3:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर