Canara HSBC OBC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बेचेगा पंजाब नेशनल बैंक, जानिए वजह

पंजाब नेशनल बैंक

पंजाब नेशनल बैंक

पीएनबी (PNB) ने कहा है कि वह केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी (Canara HSBC OBC Life Insurance Co. Ltd) में अपनी हिस्सेदारी बेचेगा.

  • Share this:

नई दिल्ली. सार्वजनिक क्षेत्र का पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी (Punjab National Bank) ने कहा है कि वह केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी (Canara HSBC OBC Life Insurance Co. Ltd) में अपनी हिस्सेदारी बेचेगा. पीएनबी ने पिछले वित्तीय वर्ष में ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (ओबीसी) के विलय के बाद जीवन बीमाकर्ता कंपनी में हिस्सेदारी हासिल की थी.

पीएनबी ने शनिवार को शेयर बाजार को बताया, ''बैंक केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में अपनी हिस्सेदारी, उचित समय और बाजार की स्थितियों और उपलब्ध विकल्पों के आधार पर बेचेगा.''

ये भी पढ़ें- अच्छी खबर: अब आप Bitcoin समेत अन्य क्रिप्टोकरेंसी में FD की तरह कर सकेंगे निवेश, होगी मोटी कमाई, जानिए कैसे?

कंपनी में 23 फीसदी की हिस्सेदारी है ओबीसी बैंक की
ओबीसी बैंक की लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में 23 फीसदी की हिस्सेदारी है और ओबीसी बैंक का पीएनबी बैंक में विलय हो गया है. पीएनबी बैंक ने हालांकि यह नहीं बताया कि वह केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में अपनी कितनी फीसदी हिस्सेदारी बेचेगा.

ये भी पढ़ें- मोबाइल के जरिए भी इस्तेमाल करना होगा आसान, Income Tax का नया पोर्टल 7 जून को होगा लॉन्च

सस्‍ते में घर खरीदने का मौका, PNB बेच रहा है हजारों मकान



अगर आप सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है, जिसमें आपको सस्ते में घर खरीदने का मौका मिल रहा है. पीएनबी प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. बता दें ये ऑक्शन 25 मई से शुरू हो चुका है. बता दें ये वो प्रापर्टी हैं जो डिफॉल्ट की लिस्ट में आ चुकी हैं. बता दें IBAPI (Indian Banks Auctions Mortgaged Properties Information) की ओर से इस बारे में जानकारी दी गई है. पंजाब नेशनल बैंक जिन प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है, उनमें रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर प्रापर्टी शामिल हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज