होम /न्यूज /व्यवसाय /दीपिका पादुकोण बनीं पॉटरी बार्न की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर, 2023 में लॉन्च होगा कलेक्शन

दीपिका पादुकोण बनीं पॉटरी बार्न की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर, 2023 में लॉन्च होगा कलेक्शन

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

होम फर्निशिंग इंडस्ट्री की एक ग्लोबल कंपनी पॉटरी बार्न (Pottery Barn) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपना ग्लो ...अधिक पढ़ें

    हाइलाइट्स

    पॉटरी बार्न, विलियम्स-सोनोमा, इंक का एक पोर्टफोलियो ब्रांड है.
    दीपिका पादुकोण कंपनी की इन-हाउस डिजाइन टीम के साथ मिलकर एक नए कनेक्शन पर काम करेंगी.
    क्वालिटी के लिए दुनिया भर में मशहूर है पॉटरी बार्न

    नई दिल्ली. दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल-फर्स्ट, डिजाइन-आधारित और सस्टेनेबल होम रिटेलर ‘पॉटरी बार्न’ (Pottery Barn) ने प्रतिष्ठित इंटरनेशनल सेलिब्रिटी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर साइन किया है. ब्रांड एम्बेसडर होने के साथ दीपिका, पॉटरी बार्न के साथ मिलकर एक कलेक्शन लाने की तैयारी में भी हैं. पॉटरी बार्न, विलियम्स-सोनोमा, इंक. का एक पोर्टफोलियो ब्रांड है और इसी सितंबर में कंपनी ने रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (Reliance Brands Limited) के साथ पार्टनरशिप में पहला स्टोर दिल्ली में खोला था.

    दीपिका पादुकोण अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में पॉटरी बार्न की इन-हाउस डिजाइन टीम के साथ मिलकर एक नए कलेक्शन पर काम करेंगी जिसे 2023 में लॉन्च किया जाएगा. दीपिका पादुकोण ने इस साझेदारी पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “इंटीरियर डिजाइनिंग को लेकर मेरा जुनून किसी से छिपा नहीं है. यही वजह है कि मैं ग्लोबल होम फर्निशिंग लीडर पॉटरी बार्न के साथ जुड़ कर रोमांचित महसूस कर रही हूं और उनके साथ मिलकर कुछ शानदार काम करने को तैयार हूं.”

    ये भी पढ़ें- रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड सुपर लग्जरी ब्रांड Balenciaga को भारत में बेचेगा, हुआ करार

    2023 में नए कलेक्शन लॉन्च करेगी कंपनी
    पॉटरी बार्न चीफ डिजाइन ऑफिसर मोनिका भार्गव ने कहा, ”हम ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण के साथ पार्टनरशिप करने को लेकर उत्साहित हैं. 2023 में हम नए कलेक्शन लॉन्च करेंगे और ग्राहक दीपिका की सिग्नेचर स्टाइल के साथ पॉटरी बार्न के प्रतिष्ठित डिजाइनों से अपने घरों को सजा सकेंगे.”

    ये भी पढ़ें- Reliance Retail की एक और डील, लग्जरी फैशन ब्रांड अब्राहम एंड ठाकोर में किया बड़ा निवेश

    फर्निशिंग इंडस्ट्री क्षेत्र में अपनी सर्विस और क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स के लिए मशहूर
    दुनिया भर में पॉटरी बार्न को होम फर्निशिंग इंडस्ट्री क्षेत्र में अपनी सर्विस और क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है. ऐसे प्रोडक्ट जो लंबे समय तक चलते हैं और वनों को भी नुकसान नहीं पहुंचाते. पॉटरी बार्न की प्रोडक्ट रेंज में फर्नीचर, बिस्तर, स्नान, कालीन, पर्दे, टेबलटॉप, लाइटिंग और सजावटी सामान शामिल हैं.

    (डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

    Tags: Business news, Business news in hindi, Deepika padukone

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें