कमाई का शानदार मौका! इस सरकारी बैंक में लगाएं पैसे, अगले 6 महीने में मिलेगा 60% से ज्यादा रिटर्न

बैंक की कमाई का अनुमान 4-5 फीसदी बढ़ा दिया गया है

बैंक की कमाई का अनुमान 4-5 फीसदी बढ़ा दिया गया है

Bank of Baroda (BoB) के निवेशकों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप सरकारी बैंकों (PSU Banks) में पैसे लगाकर कमाई करना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है.

  • Share this:

नई दिल्ली. सरकारी बैंक, Bank of Baroda (BoB) के निवेशकों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप सरकारी बैंकों (PSU Banks) में पैसे लगाकर कमाई करना चाहते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है. आप बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर में पैसे लगा सकते हैं. इस बैंक में निवेश पर आपको अगले 6 से 1 साल में 60 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है. इसकी जानकारी एक रिसर्च रिपोर्ट में दी गई है. आमतौर पर माना जाता है कि सरकारी कंपनियां और बैंक नियमों के अनुसार ही चलते हैं. यही कारण है कि निवेशक ऐसी जगहों पर पैसा लागने में सुरक्षित महसूस करते हैं.

शेयर में आएगी 60 फीसदी की तेजी

विदेशी ब्रोकरेज फर्म CLSA की मानें तो इस Bank of Baroda के शेयरों में अगले 6 से 12 महीने में 60 फीसदी तक की उछाल आ सकती है.बैंक के कॉरपोरेट क्रेडिट साइकल में बदलाव आ रहा है और हाल में पूंजी जुटाने से बैंक के पास पर्याप्त पूंजी है. इसके अलावा कोरोना काल में बैंक की रीटेल एसेट क्वालिटी मजबूत हुई है.

ये भी पढ़ें- Mutual Fund- इस स्कीम में करें निवेश, 1 साल में आपके पैसा होंगे डबल! जानिए इसके बारे में सबकुछ
2023 की बुक वैल्यू अनडिमांडिंग है

ब्रोकरेज फर्म सीएलएसए का कहना है कि बैंक ऑफ बड़ौदा की मौजूदा वैल्यूएशन 0.55 गुना है. ब्रोकरेज फर्म सीएलएसए ने बैंक ऑफ बैंक की कमाई का अनुमान 4 से 5 फीसदी बढ़ाया है. CLSA ने BoB के शेयर का प्राइस टार्गेट को 125 रुपये से बढ़ाकर 130 रुपये कर दिया, बैंक ऑफ बड़ौदा का शेयर मंगलवार को 81.20 रुपये के आसपास ट्रेड कर रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज