Home /News /business /

PNB के कैशियर को ऑनलाइन गेम का लगा चस्का, किए लाखों रुपए बर्बाद फिर भी कर्ज लेकर खेला गेम

PNB के कैशियर को ऑनलाइन गेम का लगा चस्का, किए लाखों रुपए बर्बाद फिर भी कर्ज लेकर खेला गेम

PNB के कैशियर को ऑनलाइन गेम लगा चस्का, किया लाखों रुपए बर्बाद

PNB के कैशियर को ऑनलाइन गेम लगा चस्का, किया लाखों रुपए बर्बाद

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के एक कैशियर को ऑनलाइन गेम (Online Game) का ऐसा चस्का लगा कि वो बैंक का डेढ़ करोड़ रुपया दांव पर लगा बैठा. ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में बैंक कैशियर ने पहले अपना पैसा बर्बाद किया, फिर कर्ज लेकर गेम खेलने लगा.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के एक कैशियर को ऑनलाइन गेम (Online Game) का ऐसा चस्का लगा कि वो बैंक का डेढ़ करोड़ रुपया दांव पर लगा बैठा. ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में बैंक कैशियर ने पहले अपना पैसा बर्बाद किया, फिर कर्ज लेकर गेम खेलने लगा. जब कर्ज का बोझ बढ़ गया और कर्ज देने वाले तकादा करने लगे, तो बैंक कैशियर ने बैंक से रुपयों का गबन शुरू कर दिया.

    आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में पंजाब नेशनल बैंक में काम करने वाले कैशियर जी. रवि तेजा की करतूत का पता जब तक बैंक को लगता, तब तक डेढ़ करोड़ रुपये का चूना लग चुका था. रवि तेजा पीएनबी की नुजबिड ब्रांच में पिछले 3 साल से काम कर रहा है. इसी दौरान उसे ऑनलाइन गेम खेलने का नशा चढ़ गया.

    ये भी पढ़ें:- SBI Alert! भूलकर भी न शेयर करें अपने ये दो डिटेल्स, वरना खाली हो जाएगा खाता

    उसे लगा कि गेम खेलकर बहुत सारा पैसा आसानी से कमाया जा सकता है और इसी कोशिश में वो बहुत सारा पैसा गवां बैठा. जब कर्ज का बोझ बढ़ने लगा तो उसने बैंक में जमा लोगों के पैसे को अपने अकाउंट में ट्रांसफर करना शुरू कर दिया. कैशियर को लगा कि ज्यादा पैसा कमाकर वो बैंक का पैसा वापस कर देगा और किसी को पता भी नहीं चलेगा. कैशियर रवि तेजा की करतूत का खुलासा तब हुआ जब विजयवाड़ा सर्किल के चीफ मैनेजर ने अकाउंट ऑडिट किए.

    ऑडिट में 1 करोड़ 56 लाख 56 हजार 897 रुपये की कमी पाई गई. जांच में पता चला कि पैसा कैशियर के अकाउंट में ट्रांसफर हुआ है और वहां से ऑनलाइन गेमिंग साइट्स पर ट्रांसफर किया गया है. पीएनबी बैंक प्रशासन ने इसकी शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने कैशियर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

    ये भी पढ़ें:- यहां सेविंग बैंक खाते में मिलेगा एफडी से दोगुना ब्याज, ऐसे उठाएं फायदा

    Tags: Bank, Bank rates, Punjab national bank

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर