• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • खुशखबरी! नौकरी करने वालों को PNB दे रहा 3 लाख रुपये, जीरो बैलेंस होने पर भी मिलेगा ये पैसा

खुशखबरी! नौकरी करने वालों को PNB दे रहा 3 लाख रुपये, जीरो बैलेंस होने पर भी मिलेगा ये पैसा

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank)

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank)

PNB MySalary Account में खाता खोलने पर ग्राहकों को 3 लाख रुपये की ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. इस अकाउंट को 4 कैटेगिरी में बांटा गया है - सिल्वर, गोल्ट, प्रीमियम और प्लैटिनम. इसमें सभी पे-स्केल वालों को अलग-अलग कैटेगिरी के हिसाब से बांटा गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली: अगर आप भी नौकरी करते हैं तो पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) आपको खास सुविधा दे रहा है. PNB की ओर से नौकरीपेशा ग्राहकों को 3 लाख रुपये की सुविधा दी जा रही है. बता दें ये सुविधा लेने के लिए आपको बैंक में पीएनबी माई सैलरी अकाउंट (PNB MySalary Account) ओपन करवाना होगा. इस खाते को बैंक ने चार कैटेगिरी में बांटा है - सिल्वर, गोल्ट, प्रीमियम और प्लैटिनम. ये खाता आपके पे-स्केल के हिसाब से खोला जाएगा. आइए आपको बताते हैं आपको इस खास खाते के बारे में-

    इस खाते में बैंक की ओर से ग्राहकों को 20 लाख रुपये तक के फ्री बीमा की सुविधा दी जाएगी. इस खाते में 10 हजार से लेकर 25 हजार प्रति माह तक सैलरी वालों को सिल्वर कैटेगिरी में रखा गया है. इसके अलावा 25001 रुपये से लेकर 75000 वालों को गोल्ड की कैटेगिरी में रखा गया है. 75001 रुपये से लेकर 150000 रुपये वालों को प्रीमियम कैटेगिरी में रखा है. वहीं, 150001 रुपये से ज्यादा सैलरी वालों को प्लैटिनम कैटेगिरी में रखा गया है.

    यह भी पढ़ें: दशहरे से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी! 7750 रुपये प्रति माह बढ़ सकती है सैलरी

    PNB ने किया ट्वीट
    पीएनबी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अपनी Salary को बेहतर manage करना चाहते हैं? तो PNB MySalary Account पर खुलवाएं. इसके अलावा व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा के साथ-साथ ओवरड्राफ्ट और स्वीप सुविधा भी पाएं.

    PNB MySalary Account
    PNB MySalary Account


    My Salary Account के साथ सैलरी को करें बेहतर मैनेज
    >> सैलरी की quantum के आधार पर चार वेरिएंट - सिल्वर, गोल्ड, प्रीमियम, प्लैटिनम
    >> 20 लाख रुपये तक का मुफ्त व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा
    >> ओवरड्राफ्ट और स्वीप सुविधा उपलब्ध

    मिलेगी 3 लाख तक ओवरड्राफ्ट की सुविधा
    इस खाते को आप जीरो बैलेंस के साथ ओपन करा सकते हैं. इसके अलावा इसमें मिनिमम क्वाटरली एवरेज बैलेंस भी जीरो ही है. इसके अलावा इसमें ग्राहकों को ओवरड्राफ्ट की फैसिलिटी भी मिलती है. सिल्वर कैटिगिरी वालों को 50 हजार रुपए तक ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा गोल्ड वालों को 150000, प्रीमियम वालों को 225000 और प्लेटिनम वालों को 300000 रुपये कर ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी.

    यह भी पढ़ें: GR Infra IPO allotment: आपके खाते में शेयर्स आए या फिर पैसे, फटाफट इस तरह करें चेक

    इस लिंक पर करें विजिट
    अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://www.pnbindia.in/salary-saving-products.html पर विजिट कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज