अपना शहर चुनें

States

पंजाब नेशनल बैंक ने शुरू किया ये ऑफर, Home loan और Car loan पर नहीं लगेगा ये चार्ज

पीएनबी ने  न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर शुरू किया.
पीएनबी ने न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर शुरू किया.

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) का ये ऑफर 31 मार्च 2021 तक लागू रहेगा. जिसका ग्राहक पीएनबी की देशभर में 10,897 शाखाओं (Branch) सहित डिजिटल चैनल (Digital channel) के जरिये लाभ ले सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 5:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  देश की दूसरी नंबर की सबसे बड़ी सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने होम लोन, कार लोन और दूसरे बड़े रिटेल लोन पर न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर के तहत यदि आप पंजाब नेशनल बैंक से होम लोन, कार लोन या बड़े रिटेल लोन लेते है. तो आपको प्रोसेसिंग फीस और डाक्यूमेंटेशन चार्जेस नहीं देने होंगे.

आपको बता दें पंजाब नेशनल बैंक ने इसी तरह की स्कीम फेस्टिवल सीजन के दौरान पेश की थी. जिसमें भी बैंक की ओर से कई लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डाक्यूमेंटेशन चार्जेज माफ किए गए थे. वहीं पंजाब नेशनल बैंक ने इस स्कीम के अच्छे नतीजे देखते हुए इसे नए नाम न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर के नाम से एक बार फिर शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Bank of Baroda ने शुरू की नई सुविधा, 30 मिनट में होम लोन होगा अप्रूव, जानिए कैसे करना है प्रोसेस



न्यू ईयर बोनांजा-2021 ऑफर - पंजाब नेशनल बैंक के अनुसार ये ऑफर 31 मार्च 2021 तक लागू रहेगा. पीएनबी के अनुसार ग्राहक इस ऑफर का फायदा देशभर में पीएनबी की 10,897 शाखाओं सहित डिजिटल चैनल के जरिये ले सकते हैं. वहीं इस ऑफर में ग्राहकों को होम लोन, कार लोन और रिटेल लोन सस्ती ब्याज दर पर भी मिल सकता है.
यह भी पढ़ें: Loan लेने वालों के लिए जरूरी खबर, Loan moratorium स्कीम से बैंकों पर हुआ ये असर

PNB से लोन लेने में होगा ये फायदा- पीएनबी ऑफर के तहत हाउसिंग लोन और कार लोन जैसे कुछ बड़े रिटेल लोन प्रोडक्‍ट्स पर प्रोसेसिंग फीस और डाक्‍यूमेंटेशन चार्जेज नहीं वसूलेगा. वहीं किफायती लोन की उपलब्‍धता बढ़ाने के लिए पीएनबी ने नए ग्राहकों के साथ ही टेक ओवर लोंस पर भी प्रोसेसिंग फीस घटा दी है. ग्राहकों को लोन अमाउंट की 0.35 फीसदी प्रोसेसिंग फीस का भुगतान नहीं करना होगा. हालांकि, ये छूट अधिकतम 15,000 रुपये तक ही होगी. इसके अलावा उन्‍हें डॉक्‍यूमेंटेशन चार्जेज भी नहीं चुकाने होंगे. वहीं, कार लोन लेने वालों ग्राहकों को अब कुल लोन की 0.25 फीसदी बचत होगी.  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज