• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • PVR सिनेमा ने कोरोना काल में पेश किया शानदार ऑफर, फ्री टिकट के साथ पॉपकॉर्न का लीजिए मजा

PVR सिनेमा ने कोरोना काल में पेश किया शानदार ऑफर, फ्री टिकट के साथ पॉपकॉर्न का लीजिए मजा

PVR सिनेमा ने कोरोना काल में शुरू किया शानदार ऑफर.

PVR सिनेमा ने कोरोना काल में शुरू किया शानदार ऑफर.

मूवी देखने वालों को दूसरे टिकट पर 150 रुपये तक की छूट भी मिलेगी. ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही है. अगर आप फ्री में टिकट हासिल करना चाहते हैं तो आपको PVR की आधिकारिक वेबसाइट, मोबाइल ऐप और सिनेमाघरों के अलावा BookMyShow पर भी अपना टिकट बुक कर सकते हैं.

  • Share this:

    PVR cinemas Offering Free Movie Tickets: कोरोना काल के इस दौर में अगर आपने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है, तो फिर समझिए आपकी चांदी हो गई. लॉकडाउन और वर्क फ्रॉम होम के चलते जहां लोग घरों पर रहने के लिए मजबूर हैं. ऐसे में अब आपको बोरियत महसूस नहीं होगी. अगर आप सिनेमा घर में फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो हो सकता है कि आपके पैसे भी न खर्च हों और एंटरटेनमेंट का भी मजा दो गुना मिल जाए.

    दरअसल, PVR सिनेमा उन लोगों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है, जिन्होने कोविड की दोनों वैक्सीन लगवा ली है. PVR उन लोगों को फ्री में मूवी टिकट दे रहा है. PVR ने इस ऑफर का नाम JAB रखा है.

    यह भी पढ़ें: Renault इंडिया को 10 साल पूरे हुए, कार खरीदने पर मिलेंगे 90 हजार के बेनिफिट

    जानिए क्या है ऑफर – मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, PVR ने कोरोना वैक्सीन को दोनों डोज लगवा चुके लोगों के लिए फ्री में टिकट मुहैया करा रहा है. इसके साथ ही इसमें पॉपकॉर्न भी मिलेगा. इस ऑफर का लाभ 12 अगस्त तक उठाया जा सकता है. यह ऑफर तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पांडिचेरी राज्यों को छोड़कर सभी फिल्मों और उन सभी सिनेमाघरों पर लागू है. जहां PVR को खोलने की अनुमति दी गई है.

    नए ग्राहकों के लिए ऑफर्स के अलावा, PVR की योजना अपने 1.1 करोड़ PVR प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए 2 गुना अंक अर्जित करने का मौका देने की है. इससे कंपनी के लॉयल ग्राहकों को फायदा मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: TVS Jupiter हुआ महंगा, जानिए कंपनी ने कितने प्राइस हाइक किए

    यहां बुक करा सकते हैं टिकट – मूवी देखने वालों को दूसरे टिकट पर 150 रुपये तक की छूट भी मिलेगी. ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही है. अगर आप फ्री में टिकट हासिल करना चाहते हैं तो आपको PVR की आधिकारिक वेबसाइट, मोबाइल ऐप और सिनेमाघरों के अलावा BookMyShow पर भी अपना टिकट बुक कर सकते हैं. बता दें कि यह सभी फायदे उन लोगों के लिए है, जिन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज