अब PVR ने दिखाया बड़ा दिल, कर्मचारियों और उनके परिजनों के टीकाकरण का खर्च उठाएगी कंपनी

पीवीआर

पीवीआर

कई बड़ी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को फ्री कोरोना का टीका लगवाने का ऐलान किया है. इनमें कैपजेमिनी, इंफोसिस, एक्‍सेंचर, टीवीएस मोटर आदि शामिल हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. देश में बड़े पैमाने पर कोरोना टीकाकरण (Covid-19 Vaccination) शुरू होने के बाद अब कई कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए कोरोना वैक्सीन का खर्च उठाने की योजना बना रही हैं. वहीं, मल्टीप्लेक्स सीरीज पीवीआर लिमिटेड (PVR Ltd) ने गुरुवार को कहा कि वह कोविड-19 (Covid-19) महामारी की दूसरी लहर से निपटने में मदद के लिए पूरे भारत में अपने कर्मचारियों और उनके आश्रितों के कोविड-19 टीकाकरण का खर्च उठा रही है.

कंपनी ने बताया कि इन कर्मचारियों और उनपर आश्रित लोगों की संख्या करीब 10,000 है. कंपनी ने कहा कि अपने कर्मचारी सहायता कार्यक्रम के तहत वह मेडिकल मदद, भोजन मुहैया कराना, कॉल सेंटर, अस्पताल संबंधी सुविधा और एंबुलेंस सेवा आदि प्रदान कर रही है.

ये भी पढ़ें- Gold Price Today: फिर बढ़ गई सोना-चांदी की कीमतें, खरीदारी से पहले देखें 10 ग्राम गोल्‍ड का नया भाव

पीवीआर के चैयरमैन और एमडी अजय बिजली ने इस पहल को लेकर कहा, ''हमारे कर्मचारियों और उनके परिवारों के जीवन पर महामारी का असर व्यापक रूप में एक निजी संकट है. हमारे कर्मचारियों का स्वास्थ्य एवं उनकी सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है और इसलिए हमने सभी कर्मचारियों एवं उनके आश्रितों के लिए निशुल्क टीकाकरण के साथ व्यापक कर्मचारी सहायता केयर पैकेज शुरू किया है.''
उन्होंने साथ ही कहा कि कंपनी स्थानीय स्तरों पर एक कोविड प्रतिक्रिया टीम के साथ मेडिकल, रसद सामग्री और वित्तीय सहायता भी प्रदान कर रही है.

देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 2.76 लाख मामले

गौरतलब है कि देश में कोरोना महामारी के हालात में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा सुबह 8 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में 2,76,110 नए मामले पाए गए. इस समयावधि में 3, 874 लोगों की मौत हुई. इसके साथ ही 3,69,077 लोग डिस्चार्ज और ठीक हुए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज