Q4 Results: पीवीआर ने जारी किए चौथी तिमाही के नतीजे, 289 करोड़ रुपये रहा शुद्ध घाटा

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

मल्टीप्लेक्स कंपनी पीवीआर ने कहा कि चौथी तिमाही में उसे 289.12 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध घाटा हुआ है.

  • Share this:

नई दिल्ली. सिनेमा हॉल चलाने वाली कंपनी पीवीआर लिमिटेड (PVR Ltd) ने बुधवार को चौथी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं. कंपनी ने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) महामारी की वजह से 31 मार्च, 2021 को समाप्त तिमाही में उसे 289.12 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध घाटा हुआ है.

पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी को 74.49 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ था. पीवीआर ने एक नियामकीय सूचना में कहा कि समीक्षाधीन अवधि के दौरान उसकी कुल आय 263.26 करोड़ रुपये रही, जो एक साल पहले इसी तिमाही में 661.78 करोड़ रुपये थी.

ये भी पढ़ें- HDFC बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब 50 से ज्यादा शहरों में घर बैठे मिलेगी ये 15 सुविधाएं- जानें कैसे

पीवीआर ने कहा कि 31 मार्च, 2021 को समाप्त तिमाही और पूरे वर्ष के परिणाम की तुलना 31 मार्च, 2020 को समाप्त तिमाही और उस पूरे वर्ष के परिणामों के साथ नहीं की जा सकती क्योंकि कोविड​​​​-19 प्रेरित लॉकडाउन, अस्थिरता के साथ पुन: खुलना, सामाजिक दूरी बनाकर रखने के प्रावधानों, ज्यादा फिल्में नहीं आने और उपभोक्ता विश्वास में कमी के कारण कामकाज गंभीर रूप से प्रभावित हुआ था.
ये भी पढ़ें- 7th Pay Commision: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, DA को लेकर आई ये नई जानकारी, जानें कब बढ़ेगी सैलरी

पीवीआर ने कहा कि भले ही वित्तवर्ष 2021 की चौथी तिमाही में कोई बड़ी बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, लेकिन दक्षिणी फिल्म उद्योग ने नई फिल्में रिलीज हुई, जो एक मजबूत सुधार को दर्शाता है.

कंपनी के अध्यक्ष और एमडी अजय बिजली के अनुसार कंपनी का मानना ​​​​है कि बड़े पैमाने पर टीकाकरण के साथ स्थिति सामान्य होगी और कारोबार पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर उभरेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज