Home /News /business /

indian railways add additional coaches in these trains of jammu tawi route 2

Indian Railways: जम्‍मू की ओर जाने वाली इन ट्रेनों का सफर होगा आसान, रेलवे कल से करने जा रहा ये खास इंतजाम

रेलवे ने यात्री सुव‍िधा हेतु जम्मूतवी-जैसलमेर और जम्मूतवी-बाडमेर रेलसेवा में स्‍थाई कोच लगाए जाने का फैसला क‍िया है. (File Photo)

रेलवे ने यात्री सुव‍िधा हेतु जम्मूतवी-जैसलमेर और जम्मूतवी-बाडमेर रेलसेवा में स्‍थाई कोच लगाए जाने का फैसला क‍िया है. (File Photo)

Indian Railways: रेलवे ने यात्री सुव‍िधा हेतु जम्मूतवी-जैसलमेर और जम्मूतवी-बाडमेर रेलसेवा में स्‍थाई कोच लगाए जाने का फैसला क‍िया है. इस सुव‍िधा के शुरू होने से जम्‍मू, पंजाब, हर‍ियाणा, उत्‍तर प्रदेश, द‍िल्‍ली और राजस्थान राज्‍यों का सफर आरामदायक और सुखद होगा.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) की ओर से यात्र‍ियों की सुव‍िधा के ल‍िए कई ट्रेनों (Trains) में बड़े बदलाव क‍िए जा रहे हैं. रेलवे ने यात्री सुव‍िधा हेतु जम्मूतवी-जैसलमेर और जम्मूतवी-बाडमेर रेलसेवा में स्‍थाई कोच लगाए जाने का फैसला क‍िया है. इस सुव‍िधा के शुरू होने से जम्‍मू, पंजाब, हर‍ियाणा, उत्‍तर प्रदेश, द‍िल्‍ली और राजस्थान राज्‍यों का सफर आरामदायक और सुखद होगा.

Indian Railways: दैन‍िक यात्र‍ियों को रेलवे की सौगात, बहराईच के ल‍िए चलेगी अनर‍िजर्व स्‍पेशल ट्रेन, नोट करें टाइमटेबल

उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्‍ता कैप्टन शशि किरण के अनुसार रेलवे की ओर से अतिरिक्त यात्री यातायात को देखते हुए यात्रियों की सुविधा हेतु 02 जोड़ी ट्रेनों में 01-01 द्वितीय शयनयान श्रेणी कोच की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है जोक‍ि न‍िम्‍नानुसार होगी:-

1. ट्रेन संख्या 14646/14645, जम्मूतवी-जैसलमेर-जम्मूतवी रेलसेवा में जम्मूतवी से दिनांक 02.07.22 से 07.07.22 तक तथा जैसलमेर से दिनांक 04.07.22 से 09.07.22 तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी कोच की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है.

2. ट्रेन संख्या 14662/14661, जम्मूतवी-बाडमेर-जम्मूतवी रेलसेवा में जम्मूतवी से दिनांक 06.07.22 से 08.07.22 तक एवं बाडमेर से दिनांक 08.07.22 से 10.07.22 तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी कोच की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, North Western Railway, Railway News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर