Home /News /business /

indian railways cancelled short terminated many trains of these states on 8 9th august check list

Indian Railways: यात्रीगण ध्‍यान दें, राजस्‍थान, पंजाब और हर‍ियाणा की ये ट्रेनें 8 व 9 अगस्‍त को रहेंगी कैंस‍िल, शॉर्ट टर्म‍िनेट, जानें वजह

ट्रेफ‍िक ब्लॉक की वजह से पंजाब, हर‍ियाणा और राजस्‍थान की कई ट्रेनों को रद्द और आंश‍िक तौर पर रद्द रखने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. (फाइल फोटो)

ट्रेफ‍िक ब्लॉक की वजह से पंजाब, हर‍ियाणा और राजस्‍थान की कई ट्रेनों को रद्द और आंश‍िक तौर पर रद्द रखने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. (फाइल फोटो)

Indian Railways: उत्तर पश्चिम रेलवे की ओर से बीकानेर मंडल के रेवाड़ी-सादुलपुर रेल सेक्‍शन पर स्थित सादुलपुर स्टेशन (Sadulpur station) पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य क‍िया जाएगा. इसके ल‍िए ट्रेफ‍िक ब्लॉक लिया जा रहा है ज‍िसकी वजह से पंजाब, हर‍ियाणा और राजस्‍थान की कई ट्रेनों को रद्द और आंश‍िक तौर पर रद्द रखने का न‍िर्णय ल‍िया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. भारतीय रेलवे (Indian Railways) जोनल स्‍तर पर रेललाइनों के व‍िस्‍तार करने से लेकर तमाम दूसरे कार्यों को न‍िरंतर करता रहता है. इसको लेकर प्री-इंटरलॉक‍िंग और नॉन इंटरलॉक‍िंग व इंजीन‍ियर‍िंग वर्क आद‍ि भी क‍िया जाते रहते हैं ज‍िस वजह से ट्रेफ‍िक ब्‍लॉक लेना होता है.

इस कड़ी में उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) की ओर से बीकानेर (Bikaner) मंडल के रेवाड़ी-सादुलपुर रेल सेक्‍शन (Rewari-Sadulpur rail section) पर स्थित सादुलपुर स्टेशन (Sadulpur station) पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य क‍िया जाएगा. इसके ल‍िए ट्रेफ‍िक ब्लॉक लिया जा रहा है ज‍िसकी वजह से पंजाब, हर‍ियाणा और राजस्‍थान की कई ट्रेनों को रद्द और आंश‍िक तौर पर रद्द रखने का न‍िर्णय ल‍िया गया है.

Indian Railways: छत्‍तीसगढ़ का सफर होगा और आसान, रेलवे इन ट्रेनों में वेट‍िंग दूर करने के ल‍िए कर रहा ये खास इंतजाम, जानें सबकुछ 

उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्‍ता कैप्टन शशि किरण के अनुसार बीकानेर मंडल के रेवाड़ी-सादुलपुर रेल सेक्‍शन पर स्थित सादुलपुर स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से निम्न रेलसेवाएं प्रभावित रहेंगीः-

रद्द रेलसेवायें (प्रारम्भिक स्टेशन से)
1. ट्रेन संख्या 04776, हनुमानगढ-सादुलपुर स्पेशल रेलसेवा दिनांक 08.08.22 व 09.08.22 को रद्द रहेगी.

2. ट्रेन संख्या 04775, सादुलपुर-हनुमानगढ़ स्पेशल रेलसेवा दिनांक 08.08.22 व 09.08.22 को रद्द रहेगी.

आंशिक रद्द रेलसेवायें (प्रारम्भिक स्टेशन से)
1. ट्रेन संख्या 04744, लुधियाना-चूरू स्पेशल रेलसेवा जो दिनांक 08.08.22 को लुधियाना से प्रस्थान करेगी वह रेलसेवा हिसार स्टेशन तक संचालित होगी अर्थात् यह रेलसेवा हिसार-चूरू के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.

2. ट्रेन संख्या 04745, चूरू-लुधियाना स्पेशल रेलसेवा दिनांक 09.08.22 को चूरू से प्रस्थान करने वाली रेलसेवा हिसार स्टेशन से प्रस्थान करेगी अर्थात् यह रेलसेवा चूरू-हिसार के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, Irctc, North Western Railway

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर