Home /News /business /

Indian Railways: रेलयात्री ध्‍यान दें... जम्‍मूतवी जाने वाली इन ट्रेनों के रूट में क‍िए बदलाव, चेक करें टाइमटेबल

Indian Railways: रेलयात्री ध्‍यान दें... जम्‍मूतवी जाने वाली इन ट्रेनों के रूट में क‍िए बदलाव, चेक करें टाइमटेबल

भारतीय रेलवे (Indian Railways)

भारतीय रेलवे (Indian Railways)

Indian Railways: उत्तर रेलवे की ओर से फिरोजपुर मण्डल के अमृतसर-वेरका जं. रेलखण्ड पर अमृतसर-मानांवाला स्टेशनों के मध्य स्थित जोरा फाटक पर आरयूबी निर्माण कार्य क‍िया जाना प्रस्‍ताव‍ित था. इसकी वजह से इस रूट पर कार्यों के चलते ट्रेफिक ब्लॉक लेने की घोषणा की थी ज‍िसको अब रद्द कर दिया गया है. इस कार्य के कारण मार्ग परिवर्तित की गई रेलसेवाओं को अब अपने निर्धारित मार्ग से ही संचालित क‍िया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने यात्र‍ियों को सूच‍ित क‍िया है क‍ि फ‍िरोजमंडल पर अंडर ब्र‍िज (RUB) न‍िर्माण कार्यों की वजह से ट्रेफ‍िक ब्‍लॉक ल‍िया गया था. इसकी वजह से एक जोड़ी ट्रेनों की सेवाओं को डायवर्ट रूट से संचालित करने की पूर्व में घोषणा की गई थी. लेक‍िन अब इस ब्‍लॉक को रद्द कर पूर्व की भांत‍ि उन सभी ट्रेनों (Trains) को संचाल‍ित करने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. इस रूट पर सफर करने वाले यात्र‍ियों को क‍िसी प्रकार की असुव‍िधा ना हो, इसल‍िए इन ट्रेनों से संबंध‍ित जानकारी प्राप्‍त कर लें.

    उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (NWR) के प्रवक्‍ता के मुताब‍िक उत्तर रेलवे (Northern Railway) की ओर से फिरोजपुर मण्डल (Firozpur Division) के अमृतसर-वेरका जं. रेलखण्ड पर अमृतसर-मानांवाला स्टेशनों के मध्य स्थित जोरा फाटक पर आरयूबी निर्माण कार्य क‍िया जाना प्रस्‍ताव‍ित था.

    ये भी पढ़ें: Indian Railways: जोधपुर-अजमेर से चलने वाली इन ट्रेनों में म‍िलेंगी ज्‍यादा सीटें, चेक करें ड‍िटेल्‍स

    इसकी वजह से इस रूट पर कार्यों के चलते ट्रेफिक ब्लॉक लेने की घोषणा की थी ज‍िसको अब रद्द कर दिया गया है. इस कार्य के कारण मार्ग परिवर्तित की गई रेलसेवाओं को अब अपने निर्धारित मार्ग से ही संचालित क‍िया जाएगा. इन न‍िम्‍न रेलसेवाओं को पूर्व निर्धारित मार्ग एवं समयानुसार ही संचालित क‍िया जाएगा :-

    1. गाडी संख्या 19225, जोधपुर-जम्मूतवी रेलसेवा जो दिनांक 25.11.21 को जोधपुर से रवाना होगी वह अपने पूर्व निर्धारित मार्ग व समयानुसार संचालित होगी.

    2. गाडी संख्या 19226, जम्मूतवी-जोधपुर रेलसेवा जो दिनांक 25.11.21 को जम्मूतवी से रवाना होगी वह अपने पूर्व निर्धारित मार्ग व समयानुसार संचालित होगी.

    Tags: Indian Railways, Irctc, Railway News, Train Time Table

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर