होम /न्यूज /व्यवसाय /Indian Railways: इन ट्रेनों से तो नहीं करने जा रहे सफर, रेलवे ने कल के ल‍िए कैंस‍िल कीं गुजरात की ये ट्रेन, जानें सबकुछ

Indian Railways: इन ट्रेनों से तो नहीं करने जा रहे सफर, रेलवे ने कल के ल‍िए कैंस‍िल कीं गुजरात की ये ट्रेन, जानें सबकुछ

उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे ने रैक की कमी होने की वजह से 13 जुलाई को राजस्‍थान और गुजरात के बीच चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द करने का न‍िर्णय ल‍िया है. (File Photo)

उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे ने रैक की कमी होने की वजह से 13 जुलाई को राजस्‍थान और गुजरात के बीच चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द करने का न‍िर्णय ल‍िया है. (File Photo)

Indian Railways: उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) ने रैक की कमी होने की वजह से 13 जुलाई को राजस्‍थान और गु ...अधिक पढ़ें

नई द‍िल्‍ली. भारतीय रेलवे (Indian Railways) की ओर से अलग-अलग कारणों से ट्रेनों (Trains) को रद्द या फ‍िर आंश‍िक तौर पर रद्द रखने का न‍िर्णय ल‍िया जाता रहता है. इस तरह के फैसलों से रेलयात्र‍ियों को असुव‍िधा का सामना करना पड़ता है. उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) ने रैक की कमी होने की वजह से 13 जुलाई को राजस्‍थान और गुजरात के बीच चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द करने का न‍िर्णय ल‍िया है ज‍िससे यात्र‍ियों को असुव‍िधा का सामना करना पड़ सकता है.

Indian Railways: गुजरात, महाराष्‍ट्र की इन ट्रेनों में रेलवे करने जा रहा खास इंतजाम, यात्र‍ियों को होगा बड़ा फायदा

उत्तर पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण के अनुसार निम्न रेलसेवायें प्रभावित रहेंगी:-

रद्द रेलसेवायें (प्रारम्भिक स्टेशन से)
1. ट्रेन संख्या 09543, असरवा-डूंगरपुर रेलसेवा दिनांक 13.07.22 को रद्द रहेगी.
2. ट्रेन संख्या 09544, डूंगरपुर-असरवा रेलसेवा दिनांक 13.07.22 को रद्द रहेगी.

आंशिक रद्द रेलसेवायें
1. ट्रेन संख्या 09543, असरवा-डूंगरपुर रेलसेवा जो दिनांक 12.07.22 को असरवा से प्रस्थान की वह रेलसेवा हिम्मतनगर स्टेशन तक संचालित होगी अर्थात् यह रेलसेवा हिम्मतनगर-डूंगरपुर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.

2. ट्रेन संख्या 09544, डूंगरपुर- असरवा रेलसेवा दिनांक 12.07.22 को डूंगरपुर के स्थान पर हिम्मतनगर से प्रस्थान करेगी अर्थात् यह रेलसेवा डूंगरपुर-हिम्मतनगर के मध्य आंशिक रद्द रहेगी.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, Irctc, North Western Railway, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें