Home /News /business /

indian railways decides to gave additional stoppage of jodhpur jammu tawi express train at mandi dabwali station

Indian Railways: रेलयात्र‍ियों के ल‍िए अच्‍छी खबर, मंडी डबवाली स्‍टेशन पर रूकेगी जम्‍मूतवी एक्‍सप्रेस ट्रेन

जम्मूतवी और जोधपुर के बीच संचाल‍ित ट्रेन को मंडी डबवाली स्‍टेशन पर तत्‍काल प्रभाव से ठहराव देने का न‍िर्णय ल‍िया है. (File Photo)

जम्मूतवी और जोधपुर के बीच संचाल‍ित ट्रेन को मंडी डबवाली स्‍टेशन पर तत्‍काल प्रभाव से ठहराव देने का न‍िर्णय ल‍िया है. (File Photo)

Indian Railways: उत्‍तर रेलवे ने 19225/19226 जोधपुर-जम्‍मूतवी-जोधपुर एक्‍सप्रेस को तत्‍काल प्रभाव से छ: माह की प्रयोगात्‍मक अवधि के लिए मंडी डबवाली स्‍टेशन पर ठहराव प्रदान किया है. जोधपुर-जम्‍मूतवी-जोधपुर एक्‍सप्रेस (Jodhpur-Jammu Tawi-Jodhpur Express) रेलसेवा का मंडी डबवाली स्टेशन पर 02 मिनट का ठहराव दिया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. उत्‍तर रेलवे (Northern Railway) की ओर से यात्रियों की सुविधा के ल‍िए जम्मूतवी और जोधपुर के बीच संचाल‍ित ट्रेन को मंडी डबवाली स्‍टेशन पर तत्‍काल प्रभाव से ठहराव देने का न‍िर्णय ल‍िया है. मंडी डबवाली स्‍टेशन (Mandi Dabwali Station) पर ट्रेन के आगमन/प्रस्‍थान के दौरान दो म‍िनट का अत‍िर‍िक्‍त ठहराव द‍िया जाएगा. इससे रेलयात्र‍ियों को बड़ा फायदा म‍िलेगा.

उत्तर रेलवे के प्रवक्‍ता दीपक कुमार के मुताब‍िक 19225/19226 जोधपुर-जम्‍मूतवी-जोधपुर एक्‍सप्रेस को तत्‍काल प्रभाव से छ: माह की प्रयोगात्‍मक अवधि के लिए मंडी डबवाली स्‍टेशन पर ठहराव प्रदान किया है. जोधपुर-जम्‍मूतवी-जोधपुर एक्‍सप्रेस (Jodhpur-Jammu Tawi-Jodhpur Express) रेलसेवा का मंडी डबवाली स्टेशन पर 02 मिनट का ठहराव दिया जा रहा है.

Indian Railways: बीकानेर तक चलेगी प्रयागराज सुपरफास्ट ट्रेन, कल केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल द‍िखाएंगे हरी झंडी

ट्रेन संख्‍या 19225 जोधपुर-जम्‍मूतवी एक्‍सप्रेस सांय 05.07 बजे जबकि इसकी वापसी सेवा 19226 जम्‍मूतवी-जोधपुर एक्‍सप्रेस पूर्वाह्न 10.16 बजे मंडी डबवाली स्‍टेशन पर ठहरेगी. दोनों दिशाओं में यह ठहराव दो-दो मिनट के लिए प्रदान किया गया है. यह ठहराव प्रायोगिक तौर पर 6 माह के लिए दिया जा रहा है जिसे समीक्षा के पश्चात बढ़ाया जा सकता है.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, Irctc, Northern Railways

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर