Home /News /business /

indian railways will add additional coaches in these trains runnig between rajasthan and chhattisgarh states

Indian Railways: अच्‍छी खबर, छत्‍तीसगढ़-MP के इन खास शहरों का सफर होगा और आसान, इन ट्रेनों में जुड़ेंगे एसी कोच, पढ़ें पूरी ड‍िटेल

राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ के खास शहरों के बीच संचाल‍ित ट्रेनों में अस्‍थाई कोच जोड़े जा रहे हैं. (फाइल फोटो/Twitter)

राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ के खास शहरों के बीच संचाल‍ित ट्रेनों में अस्‍थाई कोच जोड़े जा रहे हैं. (फाइल फोटो/Twitter)

Indian Railways: रेलवे (Indian Railways) की ओर से कई ट्रेनों (Trains) में अस्‍थाई कोच की बढ़ोत्‍तरी करने का फैसला क‍िया गया है. इन कोचों की बढ़ोत्‍तरी होने से यात्र‍ियों को ट्रेनों में अत‍िर‍िक्‍त बर्थ म‍िल सकेंगी और उनकी यात्रा ज्‍यादा सुगम और आसान बन सकेगी. यह कोच खासकर राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ के खास शहरों के बीच संचाल‍ित ट्रेनों में ही जोड़े जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. रेलयात्र‍ियों की सुव‍िधा के मद्देनजर रेलवे (Indian Railways) की ओर से कई ट्रेनों (Trains) में अस्‍थाई कोच की बढ़ोत्‍तरी करने का फैसला क‍िया गया है. इन कोचों की बढ़ोत्‍तरी होने से यात्र‍ियों को ट्रेनों में अत‍िर‍िक्‍त बर्थ म‍िल सकेंगी और उनकी यात्रा ज्‍यादा सुगम और आसान बन सकेगी. यह कोच खासकर राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ के खास शहरों के बीच संचाल‍ित ट्रेनों में ही जोड़े जा रहे हैं.

    उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता के मुताब‍िक रेलवे की ओर से यात्रियों की सुविधा हेतु बिलासपुर-बीकानेर-बिलासपुर एवं बिलासपुर-भगत की कोठी-बिलासपुर रेलसेवाओं में द्वितीय शयनयान कोचों की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है. ज‍िन ट्रेनों में यह कोच जोड़े जाने हैं वह न‍िम्‍न प्रकार से हैं:-

    ये भी पढ़ें: Indian Railway : आज से ट्रेनों में मिलेंगे जनरल टिकट, देखें सरकार ने किन ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

    -ट्रेन संख्या 20845/20846, बिलासपुर-बीकानेर-बिलासपुर रेलसेवा में बिलासपुर से दिनांक 10, 12, 17 एवं 19.03.22 को बीकानेर से दिनांक 13, 15, 20 एवं 22.03.22 को 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी कोच की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है।

    -ट्रेन संख्या 20843/20844, बिलासपुर-भगत की कोठी-बिलासपुर रेलसेवा में बिलासपुर से दिनांक 14.03.22 एवं 15.03.22 को भगत की कोठी से दिनांक 17.03.22 एवं 19.03.22 को 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी कोच की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है.

    Tags: Indian Railways, Irctc, Railway News, Trains

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर