Home /News /business /

Indian Railways: आगरा फोर्ट जाने वाली इस ट्रेन में जुड़ेंगे अत‍िर‍िक्‍त कोच, यात्र‍ियों को म‍िलेंगी ज्‍यादा बर्थ

Indian Railways: आगरा फोर्ट जाने वाली इस ट्रेन में जुड़ेंगे अत‍िर‍िक्‍त कोच, यात्र‍ियों को म‍िलेंगी ज्‍यादा बर्थ

भारतीय रेलवे (सांकेत‍िक फोटो)

भारतीय रेलवे (सांकेत‍िक फोटो)

Indian Railways: यात्र‍ियों की सुव‍िधा के मद्देनजर आगरा फोर्ट और अजमेर के बीच संचाल‍ित स्‍पेशल ट्रेन में अस्‍थाई रूप से कोच बढ़ाने का फैसला ल‍िया है. इन कोचों के बढ़ने से यात्र‍ियों को ट्रेन में अतिर‍िक्‍त बर्थ म‍िल सकेंगी. स्पेशल ट्रेन में 24 स‍ितंबर से 30 नवंबर तक 02 द्वितीय कुर्सीयान श्रेणी कोचों की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई द‍िल्‍ली. रेलवे ने यात्र‍ियों (Passengers) की सुव‍िधा के मद्देनजर आगरा फोर्ट (Agra Fort) और अजमेर (Ajmer) के बीच संचाल‍ित स्‍पेशल ट्रेन में अस्‍थाई रूप से कोच बढ़ाने का फैसला ल‍िया है. इन कोचों के बढ़ने से यात्र‍ियों को ट्रेन में अतिर‍िक्‍त बर्थ म‍िल सकेंगी.

    उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के मुताबिक यात्रियों की सुविधा हेतु आगराफोर्ट-अजमेर-आगराफोर्ट स्पेशल ट्रेन में 02 द्वितीय कुर्सीयान श्रेणी डिब्बों की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है.

    ये भी पढ़ें: Indian Railways: प्रत‍ियोगी परीक्षा के परीक्षार्थ‍ियों के ल‍िए इन 26 स्‍पेशल ट्रेनों में जोड़े जा रहे अत‍िर‍िक्‍त कोच, जानें पूरा शेड्यूल

    ट्रेन संख्या 04195/04196, आगराफोर्ट-अजमेर-आगराफोर्ट स्पेशल ट्रेन में 24 स‍ितंबर से 30 नवंबर तक 02 द्वितीय कुर्सीयान श्रेणी कोचों की अस्थाई बढ़ोत्‍तरी की जा रही है.

    Tags: Indian Railways, Irctc, Railway News, Special Train

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर