Home /News /business /

indian railways will changed kaifiyat express train route from august and gave stoppages at these two stations

Indian Railways: कैफ‍ियत एक्‍सप्रेस का अगस्‍त से बदलने जा रहा ट्रेन रूट, इन स्‍टेशनों पर म‍िलेगा ठहराव, जानें सबकुछ

कैफियत एक्‍सप्रेस मानकनगर-लखनऊ ऐशबाग नहीं जाएगी. इस ट्रेन को मानकनगर-ऐशबाग के रास्‍ते पर‍िचाल‍ित क‍िया जाएगा. (File Photo)

कैफियत एक्‍सप्रेस मानकनगर-लखनऊ ऐशबाग नहीं जाएगी. इस ट्रेन को मानकनगर-ऐशबाग के रास्‍ते पर‍िचाल‍ित क‍िया जाएगा. (File Photo)

Indian Railways: उत्‍तर रेलवे की ओर से 16 अगस्‍त से दिल्‍ली जंक्‍शन-आजमगढ़-दिल्‍ली जंक्‍शन कैफ‍ियत एक्‍सप्रेस ट्रेन के मार्ग में बदलाव क‍िया जा रहा है. इस बदलाव के बाद अब कैफियत एक्‍सप्रेस मानकनगर-लखनऊ ऐशबाग नहीं जाएगी. इस ट्रेन को मानकनगर-ऐशबाग के रास्‍ते पर‍िचाल‍ित क‍िया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. अगर आप दिल्‍ली जंक्‍शन-आजमगढ़ कैफियत एक्‍सप्रेस ट्रेन से सफर करने का प्‍लान बना रहे हैं तो यह खबर काम की हो सकती है. उत्‍तर रेलवे की ओर से 16 अगस्‍त से कैफ‍ियत एक्‍सप्रेस ट्रेन के मार्ग में बदलाव क‍िया जा रहा है. इस बदलाव के बाद अब कैफियत एक्‍सप्रेस मानकनगर-लखनऊ ऐशबाग नहीं जाएगी. इस ट्रेन को मानकनगर-ऐशबाग के रास्‍ते पर‍िचाल‍ित क‍िया जाएगा.

Indian Railways: रेलवे की यात्र‍ियों को सौगात, मुंबई के ल‍िए चलेंगी ये वीकली स्‍पेशल ट्रेनें, फटाफट चेक करें शेड्यूल 

उत्‍तर रेलवे प्रवक्‍ता दीपक कुमार के मुताबि‍क परिचालन कारणवश ट्रेन संख्‍या 12225/12226 दिल्‍ली जं.-आजमगढ़-दिल्‍ली जं. कैफियत एक्‍सप्रेस को मानकनगर-लखनऊ ऐशबाग के स्‍थान पर बारास्‍ता मानकनगर-ऐशबाग होकर निम्‍नानुसार चलाया जायेगा तथा इस रेलगाड़ी का ऐशबाग और बादशाहनगर स्‍टेशन पर ठहराव प्रदान किया जाएगा:-

दिनांक 16.08.2022 से यात्रा प्रारम्‍भ करने वाली 12226 दिल्‍ली जं.-आजमगढ़ कैफियत एक्‍सप्रेस ऐशबाग पर सुबह 03.45 बजे तथा बादशाहनगर पर सुबह 04.20 बजे रूकेगी. वापसी दिशा में दिनांक 17.08.2022 से 12225 आजमगढ-दिल्‍ली जं. कैफियत एक्‍सप्रेस ऐशबाग पर रात्रि 11.05 बजे जबकि बादशाहनगर पर रात्रि 10.23 बजे रूकेगी. दोनों दिशाओं में यह ठहराव क्रमश: 10 और 3 मिनट के लिए होगा.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, Northern Railways, Railway News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर