Home /News /business /

indian railways will short terminate these trains of punjab and jammu route

Indian Railways: रेलयात्री ध्‍यान दें, पंजाब और जम्‍मू रूट की ये ट्रेनें रहेंगी शॉर्ट टर्म‍िनेट, यहां चेक करें पूरा शेड्यूल

नॉन इंटरलॉक‍िंग कार्य के ल‍िए ब्‍लॉक भी ल‍िया जा रहा है. इस कारण कई ट्रेनों (Trains) को आंश‍िक तौर पर रद्द करने का न‍िर्णय भी ल‍िया गया है.

नॉन इंटरलॉक‍िंग कार्य के ल‍िए ब्‍लॉक भी ल‍िया जा रहा है. इस कारण कई ट्रेनों (Trains) को आंश‍िक तौर पर रद्द करने का न‍िर्णय भी ल‍िया गया है.

Indian Railways: भारोली-जम्मूतवी रेल सेक्‍शन (Bharoli-Jammu tavi rail section) को डबल करने का काम क‍िया जा रहा है. इस सेक्‍शन के माधोपुर पंजाब-कठुआ स्टेशनों (Madhopur Punjab-Kathua stations) के बीच नॉन इंटरलॉक‍िंग कार्य के ल‍िए ब्‍लॉक भी ल‍िया जा रहा है. इस ब्‍लॉक के कारण इस रूट की कई ट्रेनों (Trains) को आंश‍िक तौर पर रद्द करने का न‍िर्णय भी ल‍िया गया है. इसकी वजह से यात्र‍ियों को असुव‍िधा का सामना करना पड़ सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. रेलवे (Indain Railways) की ओर से यात्र‍ियों की सुव‍िधा के ल‍िए भारोली-जम्मूतवी रेल सेक्‍शन (Bharoli-Jammu tavi rail section) को डबल करने का काम क‍िया जा रहा है. इस सेक्‍शन के माधोपुर पंजाब-कठुआ स्टेशनों (Madhopur Punjab-Kathua stations) के बीच नॉन इंटरलॉक‍िंग कार्य के ल‍िए ब्‍लॉक भी ल‍िया जा रहा है. इस ब्‍लॉक के कारण इस रूट की कई ट्रेनों (Trains) को आंश‍िक तौर पर रद्द करने का न‍िर्णय भी ल‍िया गया है. इसकी वजह से यात्र‍ियों को असुव‍िधा का सामना करना पड़ सकता है.

    उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार उत्तर रेलवे (Northern Railway) के फिरोजपुर मण्डल पर भारोली-जम्मूतवी रेल रेलखण्ड पर माधोपुर पंजाब-कठुआ स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण कार्य के लिए नॉन इण्टर लाकिंग कार्य क‍िया जाएगा. इस कार्य के ल‍िए ब्लॉक लिया जा रहा है. ब्लॉक के कारण उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे के अंतर्गत निम्न ट्रेनों को आंशिक रद्द/रेगुलेट क‍िया जाएगा:-

    ये भी पढ़ें: Indian Railways: होली पर घर जाने वालों को रेलवे की सौगात, UP-ब‍िहार के इन खास शहरों के ल‍िए चलेंगी ये स्‍पेशल ट्रेनें, तुरंत बुक करें ट‍िकट

    आंशिक तौर पर रद्द रहने वाली ट्रेनें
    1. ट्रेन संख्या 19223 अहमदाबाद-जम्मूतवी रेलसेवा जो दिनांक 11.03.22 से 14.03.22 तक (04 ट्रिप) अहमदाबाद से प्रस्थान करेगी, वह जांलधर सिटी-जम्मूतवी के मध्य रद्द रहेगी अर्थात् अहमदाबाद-जांलधर सिटी तक ही संचालित की जायेगी.

    2. ट्रेन संख्या 19226 जम्मूतवी-जोधपुर रेलसेवा जो दिनांक 12.03.22 से 15.03.22 तक (04 ट्रिप) जम्मूतवी से प्रस्थान करेगी, वह जम्मूतवी-पठानकोट के मध्य रद्द रहेगी. अर्थात् पठानकोट-जोधपुर के मध्य संचालित होगी.

    रेगुलेट होने वाली ट्रेनें
    1. ट्रेन संख्या 12414 जम्मूतवी-अजमेर रेलसेवा जम्मूतवी से दिनांक 15.03.22 को जम्मूतवी से अपने निर्धारित समय से 01 घंटा देरी से प्रस्थान करेगी एवं मार्ग में 01 घंटे रेगुलेट भी रहेगी.

    Tags: Indian Railways, Irctc, Northern Railways, Railway News, Trains, Trains affected

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर