Exclusive: शेयर बाज़ार में अब यहां होगी मोटी कमाई, Rakesh Jhunjunwala ने दी ये सलाह

Exclusive: शेयर बाज़ार में अब यहां होगी मोटी कमाई, Rakesh Jhunjunwala ने दी ये सलाह
इकोनॉमी में कमजोरी का असर बाज़ार पर ज्यादा असर नहीं होगा: Rakesh Jhunjunwala

राकेश झुनझुनवाला ( Rakesh Jhunjunwala) ने कहा है कि वे भारतीय बाजारों (Share Market) को लेकर अभी भी बुलिश बने हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि बाजार में आई हालिया रैली बाजार में नए बुलरन की शुरुआत साबित हो सकती है. उन्होंने कहा कि आगे बाजार में फार्मा शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिलेगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. CNBC-TV18 से 1 जून को हुई बातचीत में बिगबुल राकेश झुनझुनवाला ( Rakesh Jhunjunwala) ने कहा है कि वे भारतीय बाजारों (Share Market) को लेकर अभी भी बुलिश बने हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि बाजार में आई हालिया रैली बाजार में नए बुलरन की शुरुआत साबित हो सकती है. उन्होंने कहा कि आगे बाजार में फार्मा शेयरों में जोरदार तेजी देखने को मिलेगी. राकेश झुनझुनवाला की मौजूदा भाव पर बैंक शेयरों पर भी निवेश की सलाह है. उनका मानना है कि आगे बैंकिंग शेयरों में अच्छी बढ़त देखने को मिल सकती है.

लॉकडाउन लागू करने के फैसले का समर्थन: झुनझुनवाला 
देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर टिप्पणी करते हुए राकेश झुनझुनवाला ने कहा कि COVID-19 ने देश में भय का माहौल बना दिया है लेकिन भारत में प्रति मिलियन मौत और संक्रमण की दर काफी कम है. उन्होंने सरकार के लॉकडाउन लागू करने के फैसले का समर्थन किया लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि COVID-19 को देश में जरुरत से ज्यादा बड़ा हौव्वा बना दिया.

ये भी पढ़ें:- IMD की ताजा भविष्यवाणी: इस हफ्ते दिल्लीवालों को गर्मी से राहत, केरल के 9 जिलों में येलो अलर्ट, महाराष्ट्र-गुजरात में चक्रवाती तूफान का डर



शेयर बाजार पर इकोनॉमी में कमजोरी का बहुत ज्यादा असर नहीं पड़ेगा: राकेश


उन्होंने आगे कहा कि लोगों को अब इस वायरस के साथ जीना सीखना होगा. बिगबुल का यह भी कहना है कि लॉकडाउन का असर उतना ज्यादा बुरा नहीं होगा जितना अनुमान लगाया जा रहा है. बाजार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हालांकि इस साल देश के इकोनॉमी की विकास दर नेगेटिव रह सकती है लेकिन शेयर बाजार पर इकोनॉमी में कमजोरी का बहुत ज्यादा असर नहीं पड़ेगा.

बाजार में आया हालिया ऊछाल अच्छा संकेत
भारतीय बाजारों को लेकर लंबे समय से बुलिश नजरिया रखने वाले राकेश झुनझुनवाला ने कहा कि हालांकि तत्कालिक तौर पर मुझे कुछ हताशा महसूस हो रही है. लेकिन इसके साथ ही मुझे ऐसा भी महसूस हो रहा है कि बाजार में आया हालिया ऊछाल बाजार की नई ऊंचाई की तरफ जाने की शुरुआत हो सकता है.

ये भी पढ़ें:- 1 June 2020: आज से बदल गई हैं राशन, गैस सिलेंडर, टैक्स और यातायात जुड़ी ये 7 जरूरी चीजें, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading