Home /News /business /

rakesh jhunjhunwala has a large stake in these shares of tata group do you also have these stocks pmgkp

Rakesh Jhunjhunwala की टाटा ग्रुप के इन शेयरों में है बड़ी हिस्सेदारी, क्या आपके पास भी हैं ये स्टॉक्स ?

 अक्टूबर से दिसंबर 2021 के लिए टाटा मोटर्स के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 3,92,50,000 शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी चुकता पूंजी का लगभग 1.18 प्रतिशत है.

अक्टूबर से दिसंबर 2021 के लिए टाटा मोटर्स के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 3,92,50,000 शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी चुकता पूंजी का लगभग 1.18 प्रतिशत है.

टाइटन कंपनी के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की कंपनी में हिस्सेदारी है. राकेश झुनझुनवाला के पास Titan Company के 3,57,10,395 शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी चुकता पूंजी (total issued paid-up capital) का 4.02 प्रतिशत है.

अधिक पढ़ें ...

Rakesh Jhunjhunwala portfolio : राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala portfolio) के शेयरों के बारे में जानने के लिए निवेशक हमेशा उत्साहित रहते हैं. बड़े दिग्गजों को पोर्टफोलियों को देखकर अनुमान भी लगाया जाता है पैसे का फ्लो किस तरह ज्यादा हो रहा है. बिग बुल के पोर्टफोलियो में करीब तीन दर्जन लिस्टेड शेयर हैं. वहीं टाटा ग्रुप के शेयर हमेशा उनके पसंदीदा शेयरों में से एक रहे हैं. वर्तमान में, राकेश झुनझुनवाला के पास टाटा समूह के 4 प्रमुख शेयर हैं. ये स्टॉक Titan Company, Tata Motors, Tata Communications and Indian Hotels Company के रूप में हैं.

Rakesh Jhunjhunwala के portfolio में शामिल टाटा ग्रुप के 4 स्टॉक्स-

Titan Company: Q3FY22 के लिए टाइटन कंपनी के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की कंपनी में हिस्सेदारी है. राकेश झुनझुनवाला के पास Titan Company के 3,57,10,395 शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी चुकता पूंजी (total issued paid-up capital) का 4.02 प्रतिशत है. इसी तरह रेखा झुनझुनवाला के पास टाइटन कंपनी के 95,40,575 शेयर या कंपनी में 1.07 प्रतिशत हिस्सेदारी है. पिछले एक महीने में Titan के शेयर ने अपने निवेशकों को अल्फा रिटर्न दिया है. पिछले एक महीने में सेंसेक्स और निफ्टी ने जीरो रिटर्न दिया है जबकि टाटा की इस कंपनी ने इस अवधि में 4 प्रतिशत रिटर्न दिया है.

यह भी पढ़ें- NSE Scam : CBI ने किया खुलासा- रहस्यमयी योगी के नाम से ईमेल आईडी किसने बनायी थी ?

Tata Motors:
अक्टूबर से दिसंबर 2021 के लिए टाटा मोटर्स के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 3,92,50,000 शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी चुकता पूंजी का लगभग 1.18 प्रतिशत है. पिछले एक महीने में स्टॉक बिकवाली के दबाव में रहा है क्योंकि इस अवधि में इसमें 11 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई है. वहीं प्रमुख बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स और निफ्टी क्रमशः 1.50 प्रतिशत और 1.25 प्रतिशत टूटे हैं.

Tata Communications
चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही के लिए टाटा कम्युनिकेशंस के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी में 30,75,687 शेयर या 1.08 प्रतिशत हिस्सेदारी है. पिछले एक महीने में राकेश झुनझुनवाला के इस शेयर में 5 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट आई है. जबकि 2022 में इस शेयर में 20 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट आई है.

यह भी पढ़ें- नौकरीपेशा लोगों को बड़ा झटका, EPFO ने ब्याज दर घटाई, इंट्रेस्ट रेट 40 साल के निचले स्तर पर आया

Indian Hotels Company:
यह टाटा समूह का हॉस्पिटैलिटी स्टॉक है जो अनलॉक थीम पर बढ़ रहा है. राकेश झुनझुनवाला के इस शेयर ने भी पिछले एक महीने में अल्फा रिटर्न दिया है. इस अवधि में इसने 4.30 प्रतिशत रिटर्न दिया है. जबकि 2022 में यह करीब 10.50 प्रतिशत बढ़ा है.

डिस्क्लेमर: ( निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. न्यूज 18 हिंदी की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

Tags: Rakesh Jhunjhunwala, Stock tips, Stocks, Tata, Tata Motors

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर