Home /News /business /

Rakesh Jhunjhunwala ने इस स्टॉक से 1 हफ्ते में गवाएं 753 करोड़ रुपये, कहीं आपने भी तो नहीं लिया?

Rakesh Jhunjhunwala ने इस स्टॉक से 1 हफ्ते में गवाएं 753 करोड़ रुपये, कहीं आपने भी तो नहीं लिया?

राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की पसंदीदा टाइटन कंपनी के शेयर में आई गिरावट

राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की पसंदीदा टाइटन कंपनी के शेयर में आई गिरावट

Rakesh Jhunjhunwala portfolio: शेयर बाजार के बिग बुल कहे जानें वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की पसंदीदा टाइटन कंपनी का शेयर शुक्रवार को लगभग 4.37 प्रतिशत गिर गया. अगर इस पूरे सप्ताह की बात की जाए तो यह लगभग 7 प्रतिशत से अधिक गिर गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. शुक्रवार को शेयर बाजार (Stock Market) में गिरावट के चलते खुदरा निवेशकों को भारी नुकसान हुआ है. निवेशकों के लिए सप्ताह का आखिरी कारोबारी दिन ब्लैक फ्राइडे साबित हुआ. शेयर बाजार के बिग बुल कहे जानें वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) की पसंदीदा टाइटन कंपनी का शेयर शुक्रवार को लगभग 4.37 प्रतिशत गिर गया. अगर इस पूरे सप्ताह की बात की जाए तो यह लगभग 7 प्रतिशत से अधिक गिर गया.

    टाइटन कंपनी के शेयर की कीमत में इस गिरावट के कारण राकेश झुनझुनवाला की कुल संपत्ति में गिरावट आई है. बिग बुल को लगभग 753 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ.

    टाइटन कंपनी के शेयर हिस्ट्री
    राकेश झुनझुनवाला के शेयर की कीमत लगभग 2374 रुपये से गिरकर 2293 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर आ गई. पिछले एक सप्ताह में, टाइटन कंपनी के शेयर 2467 रुपये से गिरकर 2293 रुपये पर आ गए. इस अवधि में 174 रुपये प्रति शेयर या लगभग 7 प्रतिशत का लॉस हुआ.

    ये भी पढ़ें : शेयर बाजार में लगे फटके को भुलाना चाहते हैं तो जरूर देखिए ये मजेदार Memes

    राकेश झुनझुनवाला की टाइटन कंपनी में होल्डिंग
    जुलाई से सितंबर 2021 तिमाही के लिए टाइटन कंपनी के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की टाटा समूह की इस कंपनी में हिस्सेदारी है. राकेश झुनझुनवाला के पास टाइटन कंपनी के 3,37,60,395 शेयर हैं, जो कंपनी की कुल जारी चुकता पूंजी का 3.80 प्रतिशत है. वहीं रेखा झुनझुनवाला के पास कंपनी के 95,40,575 शेयर या 1.07 फीसदी शेयर हैं. राकेश झुनझुनवाला और रेखा झुनझुनवाला के पास कंपनी के 4,33,00,970 शेयर यानी 4.87 प्रतिशत हिस्सेदारी है.

    राकेश झुनझुनवाला की कुल संपत्ति में गिरावट
    जैसा कि टाइटन कंपनी के शेयर की कीमत में इस सप्ताह 174 रुपये का लॉस हुआ, टाइटन कंपनी के शेयरों में इस गिरावट के कारण राकेश झुनझुनवाला का शुद्ध घाटा लगभग ₹753 करोड़ (₹174 x 43300970) है.

    Tags: Business news in hindi, Earn money, Rakesh Jhunjhunwala, Share market, Stock return, Stock tips

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर