होम /न्यूज /व्यवसाय /Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल यह स्टॉक 10% उछला, कीमत 215 रुपये/शेयर, क्या आपने खरीदा?

Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल यह स्टॉक 10% उछला, कीमत 215 रुपये/शेयर, क्या आपने खरीदा?

नेशनल पेंशन सिस्टम (NPS) और अटल पेंशन योजना (APY)

नेशनल पेंशन सिस्टम (NPS) और अटल पेंशन योजना (APY)

Mutlibagger stock- इस शेयर में बिग बुल राकेश झुनझुनवाला की भी हिस्सेदारी है. राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो में शामिल नए शेयरों में एक केनरा बैंक (Canara Bank)को लेकर ब्रोकरेज हाउस बुलिश दिख रहे हैं. शुक्रवार के कारोबारी सत्र में केनरा बैंक (Canara Bank) के शेयर बीएसई (BSE) पर 10% से अधिक बढ़कर 215 रुपये हो गया.

    बता दें कि हाल ही में राज्य द्वारा संचालित केनरा बैंक ने 30 सितंबर 2021 को खत्म हुई तिमाही के नतीजे जारी किए हैं. इस अवधि में बैंक का मुनाफा 1332.6 करोड़ रुपए पर रहा है. जबकि इसके 1184 करोड़ रुपए पर रहने का अनुमान किया गया था. दूसरी तिमाही में बैंक की ब्याज आय (NII) 6274 करोड़ रुपए पर रही है.

    21 महीने के उच्च स्तर पर पहुंच गया शेयर
    बता दें कि आज के कारोबारी सत्र में केनरा बैंक के शेयर में 10.54% की तेजी है. केनरा बैंक का शेयर 216 रुपये पर ट्रेड कर रहा है. बता दें कि इस तेजी के बाद केनरा बैंक का शेयर 21 महीने के उच्च स्तर पर पहुंच गया है. ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल (Motilal oswal) ने मंगलवार को एक परिणाम नोट में पीएसयू बैंक (PSU Bank) के स्टॉक को ‘बाय’ रेटिंग बनाए रखा है. ओसवाल के मुताबिक, इसका टारगेट प्राइस ₹270 प्रति शेयर है.

    ये भी पढ़ें- Shiba Inu में पैसे लगाने वाले शुरुआती निवेशक भी बन रहे हैं अरबपति, क्या आपको इसे खरीदना चाहिए?

    बिग बुल के पास है हिस्सेदारी
    BSE पर केनरा बैंक के शेयरहोल्डिंग डेटा के अनुसार, राकेश झुनझुनवाला, जिन्हें ‘बिग बुल’ के रूप में जाना जाता है, उनके पोर्टफोलियो को बाजार सहभागियों द्वारा ट्रैक किया जाता है. राकेश झुनझुनवाला के पास सितंबर 2021 तक 1.60% हिस्सेदारी या 2,90,97,400 शेयर हैं.

    ये भी पढ़ें- अगर आप भी करते हैं Phone Pe का इस्तेमाल तो हर महीने कमा सकते हैं 23,000 रुपये, जानिए कैसे?

    ब्रोकरेज की क्या है राय?
    यस सिक्योरिटीज (Yes Securities ) ने आरबीएल बैंक को “बाय” दी है. हालांकि स्टॉक का टारगेट प्राइस संसोधित करते 237 रुपये कर दिया है. वहीं ब्रोकरेज फर्म CLSA ने स्टॉक की रेटिंग “बाय” से “आउटपरफॉर्म” कर दी है. साथ ही स्टॉक के लिए टारगेट प्राइस को 230 रुपये से बढ़ाकर 235 रुपये कर दिया है. जेपी मॉर्गन ने आरबीएल के लिए 200 रुपये का टारगेट प्राइस दिया और स्टॉक को “न्यूट्रल” रेटिंग दी है. ब्रोकरेज का मानना है कि एसेट क्वालिटी और ग्रोथ पर कमजोर छाप के चलते स्टॉक को संघर्ष करना पड़ सकता है.

    Tags: Business news in hindi, Canara Bank, Earn money, How to earn money, Rakesh Jhunjhunwala, Stock market

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें