राकेश झुनझुनवाला के इस पसंदीदा स्टॉक पर टिकी बाजार दिग्गजों की नजर! देखें आपके पास भी है क्या

 राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में कोई फेरबदल एक बड़े इवेंट की तरह होता है

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में कोई फेरबदल एक बड़े इवेंट की तरह होता है

राकेश झुनझुनवाला की तरह ही तमाम बजार दिग्गज भी इस ऑटो स्टॉक में शॉर्ट और मीडियम टर्म के नजरिए से बुलिश बने हुए हैं. बाजार दिग्गज भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भी इस शेयर को buy टैग दे रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. हाल ही में राकेश राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ने अपने पोर्टफोलियों में शामिल 12 स्टॉक (Stock) की पोजिशन में फेरबदल की थी. लेकिन कुछ स्टॉक्स ऐसे भी है जिनमें वो कंविक्शन के साथ टीके हुए हैं. खासकर उस स्थिति में जब कोविड -19 (Covid -19)की दूसरी लहर के चलते बाजार में भारी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा हो बिगबुल (Big Bull) के पोर्टफोलियों में फेरबदल रिटेल निवेशकों के लिए काफी बड़ी अहमियत रखती है. इन्हीं शेयरों में एक है  टाटा मोटर्स (Tata Motors) के शेयर. कोरोना वायरस और देश के कई शहरों में लगे टोटल लॉकडाउन के चलते भले ही ऑटो सेक्टर दबाव में हो लेकिन  बॉरेन बफे Tata Motors  1.92 फीसदी हिस्सेदारी के साथ बने हुए हैं.  राकेश झुनझुनवाला की तरह ही तमाम बजार  दिग्गज भी इस ऑटो स्टॉक में शॉर्ट और मीडियम टर्म के नजरिए से बुलिश बने हुए हैं.  बाजार दिग्गज भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भी इस शेयर को buy टैग दे रहे हैं.


शेयर में कुछ और कंसोलिडेशन का इंताजर करना चाहिए


GCL Securities  के  Ravi Singhal का कहना है कि बढ़ते कोविड-19 मामलों का असर Tata Group का यह शेयर पचा चुका है. Tata Motors, टाटा ग्रुप की बड़ी कंपनी है जिसके फंडामेंटल्स काफी मजबूत हैं. एक बार कोविड-19 का दबाव कम होते ही यह भारतीय बाजार का सबसे तेजी से ऊपर तरफ मूव करता हुआ शेयर होगा.लेकिन अभी हमें इस शेयर में कुछ और कंसोलिडेशन का इंताजर करना चाहिए. 


ये भी पढ़ें - इंस्टाग्राम में अपने आप डिलीट हो रही है स्टोरीज! जानिए क्या है वजह




टाटा मोटर्स में शॉर्ट टर्म में खरीद की सलाह




SMC को मुदित गोयल  की टाटा मोटर्स में शॉर्ट टर्म में खरीद की सलाह है. उनका कहना है कि  इस शेयर में वर्तमान लेवल पर 287 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 332 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए. तमाम रिटेल निवेशकों के लिए राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में कोई फेरबदल एक बड़े इवेंट की तरह होता है. निवेशकों को सलाह है कि वह टाटा मोटर्स में 280 रुपये के आसपास 340 रुपये के शॉर्ट टर्म लक्ष्य  के लिए और 370 रुपये के मध्यम अवधि के लक्ष्य के लिए 6 महीने के लिए खरीदारी करें.


हाल ही में इसमें बढ़ाई हिस्सेदारी 


राकेश झुनझुनवाला ने एक तरफ कुछ कंपनियों में अपनी हिस्सेदारी घटाई है. वहीं MCX, Fortis Healthcare और  Agrotech Foods में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है. राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल कंपनियों द्वारा दी गई शेयर होल्डिंग पैटर्न की जानकारी पर नजर डालें तो राकेश झुनझुनवाला ने टाइटन जैसे कुछ कंपनियों में अपनी हिस्सेदारी घटा कर इन कंपनियों में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज