• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • इस गुमनाम स्टाॅक ने सालभर में दिया 617% का रिटर्न, अब राकेश झुनझुनवाला करेंगे निवेश, हर दिन तेजी से भाग रहा शेयर

इस गुमनाम स्टाॅक ने सालभर में दिया 617% का रिटर्न, अब राकेश झुनझुनवाला करेंगे निवेश, हर दिन तेजी से भाग रहा शेयर

Multibagger Stocks- राकेश झुनझुनवाला ने एक मेटल्स और माइनिंग की गुमनाम स्मॉलकैप कंपनी में 31 करोड़ रुपए का निवेश करने का ऐलान किया है.

Multibagger Stocks- राकेश झुनझुनवाला ने एक मेटल्स और माइनिंग की गुमनाम स्मॉलकैप कंपनी में 31 करोड़ रुपए का निवेश करने का ऐलान किया है.

Multibagger Stocks- राकेश झुनझुनवाला ने एक मेटल्स और माइनिंग की गुमनाम स्मॉलकैप कंपनी में 31 करोड़ रुपए का निवेश करने का ऐलान किया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. शेयर बाजार में निवेशकों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. पिछले कुछ सालों में स्माॅल कैप (Small Cap) और मिड कैप (Mid Cap) शेयरों ने शानदार रिटर्न दिया है. ये स्टाॅक है- मेटल्स और माइनिंग की गुमनाम स्मॉलकैप कंपनी राघव प्रोडक्टिविटी एन्हांसर्स (Raghav Productivity Enhancers). दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला ( Rakesh Jhunjhunwala ) के निवेश से कई छोटे-बड़े निवेशक आइडिया लेकर अपना पोर्टफोलियो तैयार करते हैं. अगर आप भी इसमें शामिल हैं तो बता दें कि झुनझुनवाला ने अब मेटल्स और माइनिंग की गुमनाम स्मॉलकैप कंपनी Raghav Productivity Enhancers में 31 करोड़ रुपए का निवेश करने का ऐलान किया है. अपनी ने रविवार को एक्सचेंज को ये जानकारी दी और सोमवार को Raghav Productivity Enhancers के शेयरों ने अपर सर्किट लगाया.

    आज 752.70 रुपये पर ट्रेड कर रहा है शेयर
    झुनझुनवाला ने एक मेटल्स और माइनिंग की गुमनाम स्मॉलकैप कंपनी Raghav Productivity Enhancers में 31 करोड़ रुपए का निवेश किया है. कंपनी ने रविवार को एक्सचेंज को ये जानकारी दी और सोमवार को Raghav Productivity Enhancers के शेयरों ने अपर सर्किट लगाया. सोमवार को लगातार सातवें दिन Raghav Productivity Enhancers के शेयरों में अपर सर्किट लगा और इसके शेयर 4.99 फीसदी ऊपर 716.90 रुपए पर बंद हुए हैं. मंगलवार को भी शेयर में तेजी है. आज शेयर में 4% बढ़कर 752.70 रुपये पर ट्रेड कर रहा है.

    ये भी पढ़ें- सरकार ने लॉन्च किया डिज़िटल पेमेंट प्लेटफॉर्म e-RUPI, कहां होगा यूज और कैसे करता है काम, जानिए हर सवाल का जवाब

    कंपनी ने बताया कि वह प्रीफरेंशियल अलॉटमेंट या प्राइवेट प्लेसमेंट के जरिए राकेश झुनझुनवाला को 30.9 करोड़ रुपए के 6 लाख कम्प्लसरी कंवर्टिबल डिबेंचर (CCD) जारी करेगी. CCD अलॉटमेंट की तारीख के 18 महीने बाद शेयरों में बदल जाएंगे. Raghav Productivity Enhancers जयपुर की कंपनी है. यह रैमिंग मास में देश की सबसे बड़ी मैन्युफैक्चरर में से एक है.

    ये भी पढ़ें- RBI ने 2 बैंकों पर की बड़ी कार्रवाई! लगाई 50 लाख रुपये से ज्यादा की पेनाल्टी, क्या ग्राहकों पर होगा इसका असर?

    जानें कंपनी के बारे में डिटेल
    Ramming mass का इस्तेमाल स्टील प्लांट में इंडक्शन फर्नेस में किया जाता है. इसका इस्तेमाल ग्लास, सेरेमिक, आर्टिफिशियल मार्बलस, सेमी कंडक्टर, इलेक्ट्रोड, सोलर, पेंट और दूसरी इंडस्ट्रीज में काम आने वाले हाई ग्रेड क्वार्ट्स पाउडर बनाने में होता है. कंपनी 28 देशों को निर्यात करती है. देश में भी यह हर जगह सप्लाई करती है.पिछले कुछ समय से बिग बुल राकेश झुनझुनवाला मेटल्स शेयरों पर बुलिश हैं. जून तिमाही में राकेश झुनझुनवाला ने SAIL में 1.39 फीसदी हिस्सेदारी ली है.राकेश झुनझुनवाला एंड एसोसिएट्स के पास 38 स्टॉक्स हैं और कुल नेटवर्थ 20,294 करोड़ रुपए हैं.

    (डिस्क्लेमर: मार्केट इंवेस्टमेंट बाजार रिस्क जोखिमों के अधीन है. निवेशक पैसा लगाने से पहले एक्सपर्ट से सलाह करें. News18.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज