• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Taj Hotel के इस कर्मचारी ने किया ऐसा काम कि रतन टाटा हुए इमोशनल, बोले- दिल को छू लेने वाला पल

Taj Hotel के इस कर्मचारी ने किया ऐसा काम कि रतन टाटा हुए इमोशनल, बोले- दिल को छू लेने वाला पल

कर्मचारी के इस दयाभाव ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा का ध्यान खींचा और अब यह तस्वीर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है.

कर्मचारी के इस दयाभाव ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा का ध्यान खींचा और अब यह तस्वीर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है.

कर्मचारी के इस दयाभाव ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा का ध्यान खींचा और अब यह तस्वीर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. भारी बारिश (Mumbai rain) आम लोगों के लिए एक परेशानी का सबब जाती है. इसका सबसे ज्यादा असर आवारा जानवरों पर पड़ता है. ऐसी स्थितियों में, हमारी तरफ से की गई एक छोटी कोशिश या दया-भाव इन जानवरों के लिए बड़ी राहत हो सकती है. ऐसा ही एक उदाहरण मुंबई के ताजमहल पैलेस (Taj palace) के एक कर्मचारी ने दिया, जब शहर में भारी बारिश शुरू हो गई.

    दरअसल, रतन टाटा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया (Social media) पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में मुंबई के ताज होटल का एक शख्स अवारा कुत्ते को बारिश से बचाने के लिए छाता लिए नजर आ रहा है. कर्मचारी के इस दयाभाव ने टाटा ग्रुप (Tata group) के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan tata)का भी ध्यान खींचा और अब यह तस्वीर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है.

    जानिए रतन टाटा क्या बोले?
    इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए टाटा ने लिखा, “इस मानसून में आवारा लोगों के साथ आराम बांटना. ताज का ये कर्मचारी काफी दयालु है कि उसने अपनी छतरी को आवारा कुत्ते के साथ शेयर किया, जबकि बारिश काफी ज्यादा थी. मुंबई की भागदौड़ में कैद एक दिल को छू लेने वाला पल. इस तरह के भाव आवारा जानवरों के लिए एक लंबा रास्ता तय करते हैं.”

    ये भी पढ़ें- सालाना 25,000 रुपये खर्च करके हर महीने कमाएं ₹2 लाख, जानें क्या है यह सुपरहिट बिजनेस और कैसे करें स्टार्ट?

    एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स वाले इस पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान खींचा. कुछ लोगों ने ताज के कर्मचारी को “सुनहरे दिल वाला आदमी” बताया, तो कई लोगों ने ऐसी चीजों को नोटिस करने के लिए टाटा की सराहना की है. टाटा के एक फॉलोअर ने पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, “सर, ये ताज कर्मचारी अपनी दयालुता के लिए सैलरी हाइक या कुछ खास पाने का हकदार है.”

    ये भी पढ़ें- Alert! 5 दिन बाद बदल जाएंगे ये 6 नियम, पेमेंट और चेकबुक संबंधित रूल्स से लेकर सैलरी समेत पर पड़ेगा असर

    महाराष्ट्र में बारिश से बुरा हाल
    एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि मराठा में पांच जिलों के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है, जिससे क्षेत्र में सिंचाई परियोजनाओं और बांधों में जल स्तर बढ़ गया है. अधिकारी ने कहा कि मराठवाड़ा के पांच जिलों में कम से कम 20 सर्किलों में गुरुवार को भारी बारिश हुई, जिसमें बीड जिले के पटोदा सर्कल में सबसे ज्यादा 145.25 mm बारिश दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि बीड में आठ सर्कल, लातूर और उस्मानाबाद में पांच-पांच और नांदेड़ और परभणी में एक-एक सर्कल में एक ही दिन में 65 mm से ज्यादा बारिश हुई. नांदेड़ में नलेश्वर सर्कल में 98 mm बारिश हुई, इसके बाद बीड में उसुफ सर्कल में 96.75 mm बारिश हुई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज