Home /News /business /

रतन टाटा के भाई जीते हैं आम आदमी की जिंदगी, लोग बोले- TATA तुस्‍सी ग्रेट हो

रतन टाटा के भाई जीते हैं आम आदमी की जिंदगी, लोग बोले- TATA तुस्‍सी ग्रेट हो

हर्ष गोयनका ने जिमी टाटा (Jimmy Tata) के मुंबई के कोलाबा स्थित 2 बीएचके फ्लैट की फोटो शेयर की है.

हर्ष गोयनका ने जिमी टाटा (Jimmy Tata) के मुंबई के कोलाबा स्थित 2 बीएचके फ्लैट की फोटो शेयर की है.

रतन टाटा के छोटे भाई जिमी टाटा भी अविवाहित हैं. वो मुंबई के कोलाबा में एक लो प्रोफाइल जिंदगी जीते हैं. उद्योगपति हर्ष गोयनका ने जिमी के घर की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. फोटो सामने आने के बाद से ही लोग जिमी और रतन टाटा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. Jimmy Tata Story : टाटा संस (Tata Sons) के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) देश के सबसे सम्मानित उद्योगपतियों में शामिल हैं. अकसर अपनी सादगी और दरियादिली की वजह से चर्चा में रहते हैं. अब ट्वीटर पर उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने रतन टाटा के छोटे भाई जिमी टाटा (Jimmy Tata) की जिंदगी से लोगों को रूबरू कराया है.

हर्ष गोयनका ने जिमी टाटा (Jimmy Tata) के मुंबई के कोलाबा स्थित 2 बीएचके फ्लैट की फोटो शेयर की है. साथ में उन्‍होंने जिमी टाटा का परिचय देते हुए लिखा, “’रतन टाटा के छोटे भाई जिमी टाटा के बारे में जानते हैं. ये मुंबई के कोलाबा में दो बेडरूम के फ्लैट में रहते हैं. टाटा ग्रुप की तरह सुर्खियों से बहुत दूर.” हर्ष गोयनका के मुताबिक, जिमी की बिजनेस में कभी दिलचस्पी नहीं रही. वो स्क्वैश के अच्छे खिलाड़ी हैं और हर बार हर्ष गोयनका को हरा देते हैं.

ये भी पढ़ें : अगर आपका PVC आधार कार्ड हो गया है रद्द तो घर बैठे UIDAI से मंगवाएं ऑनलाइन, ये है पूरी प्रक्रिया

जमकर हो रही तारीफ
रतन टाटा के भाई के घर की तस्‍वीर सामने आने के बाद ट्विटर (Twitter) पर लोग जमकर उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं. हर्ष गोयनका के ट्वीट को करीब 9 हजार यूजर्स ने लाइक किया है और हजार के करीब रीट्वीट हो चुके हैं. शिव कुमार लोहिया नामक ट्विटर यूजर्स ने लिखा है, “भले ही वो शांति से कार्य करते हों, उनके कार्यों के परिणामों की आवाज बहुत ऊंची होती है. प्रोफाइल की बजाय उनका जोर विजन और स्‍पेशल टाटा कल्‍चर पर है.”

Ratan Tata, Tata Sons, Harsh Goenka, Twitter, Jimmy Tata, tata family, Sir Ratan Tata Trust

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने जिमी के घर की फोटो ट्वीटर शेयर की है.

वहीं अरबिंदर दुआ ने लिखा है, “क्‍या बात है सर! क्‍या गजब के आदमी हैं और क्‍या जीवन चुना है! डिफ्रेंट स्‍ट्रोक्‍स… मेक द वर्ल्‍ड.” वहीं लिवएंडलिवलिट ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, “टाटा-द मोस्‍ट ट्रस्‍टेड ब्रांड.” रवि कुमार नाम यूजर ने लिखा है, “अविश्‍वसनीय, अकल्‍पनीय.”

ये भी पढ़ें :   म्यूचुअल फंड और सोने से भी ज्यादा रिटर्न देगी चांदी, 36 महीने में हो सकते हैं मालामाल

अविवाहित हैं, मोबाइल से भी दूरी
जिमी टाटा, रतन टाटा के छोटे भाई हैं. जिमी टाटा ने 90 के दशक में रिटायर होने से पहले टाटा की विभिन्न कंपनियों में काम किया. वह टाटा संस और कई अन्य टाटा कंपनियों में शेयरधारक हैं. साथ ही वह सर रतन टाटा ट्रस्ट (Sir Ratan Tata Trust) के ट्रस्टी भी हैं. जिमी टाटा कभी मोबाइल नहीं रखते हैं और अखबारों से ही उन्हें देश-दुनिया की जानकारी मिलती है. वो टाटा ग्रुप में होने वाली हर गतिविधि से वाकिफ रहते हैं.

Tags: Ratan tata, Tata

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर