होम /न्यूज /तकनीक /

भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme GT Neo 3T, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme GT Neo 3T, मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

Realme GT Neo 3T भारत में तीन अलग-अलग वेरिएंट में आ सकता है.

Realme GT Neo 3T भारत में तीन अलग-अलग वेरिएंट में आ सकता है.

रियलमी जीटी नियो 3टी (Realme GT Neo 3T) को जून महीने में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था. वहीं, अब जल्द ही इस फोन को भारत में पेश किया जा सकता है.

हाइलाइट्स

आज Realme ने Realme 9i 5G इवेंट के लॉन्च के दौरान Realme GT Neo 3T के आने के चर्चा की.
Realme GT Neo 3T भारत में तीन अलग-अलग वेरिएंट में आ सकता है.
यह फोन Android 12 OS बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है.

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने रियलमी जीटी नियो 3टी (Realme GT Neo 3T) स्मार्टफोन को जून महीने में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था. अब बताया जा रहा है कि इस फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की पुष्टि की है. गुरुवार (18 अगस्त 2022) को Realme 9i 5G स्मार्टफोन लॉन्च के दौरान ऑफिशियली रियलमी जीटी नियो 3टी फोन को टीज किया गया है.

कुछ दिनों पहले माधव सेठ ने अपने AskMadhav के एपिसोड में कंफर्म किया था कि रियलमी जीटी नियो 3टी स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन के लॉन्च से जुड़ी डिटेल्स अगले महीने रिवील कर दी जाएगी.

तीन अलग-अलग वेरिएंट में आ सकता है ये मोबाइल
Realme GT Neo 3T भारत में तीन अलग-अलग वेरिएंट में आ सकता है और इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 120Hz AMOLED डिस्प्ले हो सकता है.

36,600 रुपये है पश्चिमी बाजारों में कीमत बता दें कि पश्चिमी बाजारों में Realme GT Neo 3T की कीमत ₹8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ 36,600 रुपये में आती है.

इसे भी पढ़ें – 5G अपडेट: टेलीकॉम कंपनियों को सौंपा गया असाइनमेंट लेटर, अब ज्यादा दूर नहीं लॉन्चिंग!

ग्लोबल वेरिएंट जैसा हो सकता है भारतीय वेरिएंट
Realme GT Neo 3T के स्पेसिफिकेशन के बारे में उम्मीद किया रहा है कि रियलमी स्मार्टफोन का भारतीय वेरिएंट रियलमी जीटी नियो 3टी के ग्लोबल वेरिएंट जैसा हो सकता है.

रियलमी जीटी नियो 3टी के स्पेसिफिकेशन
-Android 12
-120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले
-Snapdragon 870 प्रोसेसर
-64MP कैमरा
-5,000mAh बैटरी
-80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

यह फोन Android 12 OS बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है. इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. फोन की इंटरनल स्टोरेज 128GB की है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

Tags: 5G Smartphone, Realme, Smart phones, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर