खुशखबरी: Supertech का शानदार ऑफर, नोएडा में अब इन लोगों को मिलेगा सस्ते में तैयार फ्लैट और जमीन

Supertech Offer

Supertech Offer

प्रॉपर्टी कंसल्टेंट इन्वेस्टर्स क्लिनिक और रियल्टी डेवलपर सुपरटेक (Property consultant Investors Clinic and realty developer Supertech) ने यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर फ्रंटलाइन महामारी योद्धाओं को ब्याज मुक्त, सस्ते में जमीन और अपार्टमेंट की पेशकश करने के लिए हाथ मिलाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रॉपर्टी कंसल्टेंट इन्वेस्टर्स क्लिनिक और रियल्टी डेवलपर सुपरटेक (Property consultant Investors Clinic and realty developer Supertech) ने यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर फ्रंटलाइन महामारी योद्धाओं को ब्याज मुक्त, सस्ते में जमीन और अपार्टमेंट की पेशकश करने के लिए हाथ मिलाया है. यह परियोजना 100 एकड़ में फैली हुई है. बता दें कि यह प्रोजेक्ट आगामी जेवर हवाई अड्डे और प्रस्तावित फिल्म सिटी के करीब है.

जानिए, क्या है ऑफर?

COVID योद्धाओं को बुकिंग राशि का 30% और शेष राशि का 1% हर महीने शून्य ब्याज के साथ देना होगा. इन्वेस्टर्स क्लीनिक के फाउंडर हनी कटियाल ने कहा कि यह हमारे महामारी नायकों को सम्मानित करने का हमारा प्रयास है. जिन्होंने ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में देश की सेवा की है.

ये भी पढ़ें- पा‍किस्‍तान की अकड़ टूटी! भारत से कपास का आयात शुरू कर सकता है पाकिस्तान
मार्केट वैल्यू से मिलेगा 30% कम पर संपत्ति

उन्होंने आगे कहा कि हम मार्केट वैल्यू से 30% कम पर संपत्ति की पेशकश कर रहे हैं और प्रस्ताव पर करीब 300 plots हैं. यह क्षेत्र यूपी सरकार द्वारा नियोजित कई विकासों के कारण एक आगामी केंद्र है. पेमेंट प्लान को इस तरह डिजाइन किया गया है जहां प्रारंभिक निवेश के अलावा बैलेंस पेमेंट बुकिंग की तारीख से 35 महीने तक की इंटरेस्ट फ्री किस्तों में किया जाना है. इससे यह उनके लिए किफायती और उनके बजट में होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज