Magicbricks पर अब घर खरीदने के अलावा मिलेंगी ये सर्विसेज, नहीं होगा ब्रोकर का झंझट

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मैजिकब्रिक्स (Magicbricks) ने अपने प्लेटफॉर्म पर किरायेदारों के लिए वेरिफिकेशन (Tenant Verification), रेंट एग्रीमेंट (Rent Agreement) और पेमेंट जैसी सेवाएं शुरू की हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. रियल्टी पोर्टल मैजिकब्रिक्स (Magicbricks) ने अपने प्लेटफॉर्म पर किरायेदारों के लिए वेरिफिकेशन (Tenant Verification), रेंट एग्रीमेंट (Rent Agreement) और पेमेंट जैसी सेवाएं शुरू की हैं. कंपनी ने सोमवार को कहा कि इससे मकान मालिक और किरायेदार दोनों को मदद होगी.

क्रेडिट कार्ड के जरिए कर सकते हैं रेंट एग्रीमेंट
कंपनी ने एक बयान में कहा, ''किरायेदार सत्यापन और रेंट एग्रीमेंट जैसी सेवाओं के लिए शुल्क 499 रुपये से शुरू है. वहीं किरायेदार मैजिकब्रिक्स पे रेंट प्लेटफॉर्म का उपयोग कर अपने मकान मालिकों को 45,000 रुपये तक किराये का पेमेंट कर सकते हैं. यह पेमेंट क्रेडिट कार्ड से किया जा सकता है जिससे वह रिवार्ड पॉइंट कमा सकते हैं.''

ये भी पढ़ें- अमेजन सेल में 55 फीसदी छूट के साथ खरीदें वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर और AC, जानिए जबरदस्त डील्स
इससे पहले मैजिकब्रिक्स अपने प्लेटफॉर्म पर घरों को कीटाणुमुक्त बनाने (सैनिटाइज), पेस्ट कंट्रोल और आवास ऋण जैसी सेवाओं की शुरुआत कर चुकी है. गौरतलब है कि मैजिकब्रिक्स डॉट कॉम की मालिक मैजिकब्रिक्स रियल्टी सर्विसेस है. यह टाइम्स ऑफ इंडिया समूह की डिजिटल इकाई टाइम्स इंटरनेट की सबसिडरी कंपनी है.



ये भी पढ़ें- इस बार दिवाली पर गिफ्ट लेना और देना पड़ न जाए भारी! और मिल जाए टैक्स नोटिस, जानिए सभी नियमों के बारे में...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज