होम /न्यूज /व्यवसाय /

रिलायंस ने मुंबई में Jio World Drive लॉन्च करने की घोषणा की

रिलायंस ने मुंबई में Jio World Drive लॉन्च करने की घोषणा की

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड ड्राइव

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड ड्राइव

रिलायंस ने मुंबई में अपने प्रीमियम रिटेल डेस्टिनेशन जियो वर्ल्ड ड्राइव (Jio World Drive) का अनावरण किया है.

    मुंबई. रिलायंस ने मुंबई के कमर्शियल सेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Bandra Kurla Complex) में अपने प्रीमियम रिटेल डेस्टिनेशन जियो वर्ल्ड ड्राइव यानी जेडब्ल्यूडी (Jio World Drive) का अनावरण किया है.

    कंपनी ने कहा कि मेकर मैक्सिटी में 17.5 एकड़ के क्षेत्र में फैला और रणनीतिक रूप से बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित जियो वर्ल्ड ड्राइव मुंबई का सबसे नया, वाइब्रेंट अर्बन हैंगआउट है. परिसर में 72 प्रमुख इंटरनेशनल और भारतीय ब्रांड, दुनिया भर के व्यंजनों के साथ 27 क्यूलिनेरी आउटलेट, मुंबई का पहला रूफटॉप जियो ड्राइव-इन थिएटर, एक ओपन-एयर वीकेंड कम्युनिटी मार्केट, पेट-फ्रेंडली सर्विसेज, एक समर्पित पॉप-अप अनुभव और अन्य बीस्पोक सर्विसेज मौजूद हैं.”

    मशहूर डिजाइन आर्किटेक्ट रॉस बोन्थोर्न और एंडी लैम्पार्ड द्वारा डिजाइन किया गया जियो वर्ल्ड ड्राइव का सुंदर और तैरता हुआ अग्रभाग एक रिटेल आर्किटेक्चरल चमत्कार है, जो Nuage की फ्रेंच अवधारणा से प्रेरित है. यह एक क्लाउड जैसा स्ट्रक्चर है. परिसर स्काईलाइट के साथ एक हाई-स्ट्रीट अनुभव देता है. डिजाइन इंडोर के साथ आउटडोर के विलय करने की अवधारणा पर आधारित है. परिसर में फैली हुई कला का उद्देश्य कला दीर्घाओं से बाहर निकलकर दर्शकों को रोजमर्रा के अनुभवों को अच्छा बनाना है.

    कंपनी ने अपने बयान में कहा कि अद्वितीय अनुभव वाले परिसर में रिलायंस का नया फूड और ग्रॉसरी कॉन्सेप्ट स्टोर फ्रेशपिक (FreshPik) भी होगा. ग्लोबल होम-डिकॉर West Elm का भारत का पहला फ्लैगशिप और एंकर स्टोर भी लॉन्च किया गया है. इसके अलावा हैमलीज का ग्लोबल फर्स्ट कॉन्सेप्ट स्टोर हैमलीज प्ले को भी लॉन्च किया गया है.

    (डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

    Tags: Jio, Reliance

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर