RIL कोरोना वैक्‍सीन बनने पर पूरे देश में कराएगी उपलब्‍ध! कंपनी की सप्‍लाई चेन की ली जाएगी मदद

RIL कोरोना वैक्‍सीन बनने पर पूरे देश में कराएगी उपलब्‍ध! कंपनी की सप्‍लाई चेन की ली जाएगी मदद
रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की 43वीं एजीएम में पहली बार बोलते हुए रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा कि कंपनी कोरोना वैक्‍सीन को पूरे देश में पहुंचाने के लिए आगे आएगी.

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की सालाना आम सभा (RIL AGM) में पहली बार बोलते हुए रिलायंस फायउंडेशन की चेयरपर्सन फाउंडर नीता अंबानी (Nita Ambani) ने भरोसा दिलाया कि कंपनी अपने सप्‍लाई चेन नेटवर्क की मदद से पूरे देश में कोरोना वैक्‍सीन (Coronavirus Vaccine) की उपलब्‍धता सुनिश्चित कराएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 11:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रिलायंस इंडस्ट्री की 43वीं एजीएम (RIL 43rd AGM 2020) में पहली बार बोलते हुए रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) की चेयरपर्सन और फाउंडर नीता अंबानी (Nita Ambani) ने भरोसा दिलाया कि कोविड-19 की वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) बनने के बाद कंपनी पूरे देश में इसकी उपलब्‍धता सुनिश्चित कराएगी. उन्‍होंने कहा कि इसके लिए कंपनी अपने सप्लाई चेन नेटवर्क की मदद लेगी.

सरकार और म्‍युनिसिपल अथॉरिटीज के साथ मिलकर काम रही कंपनी
नीता अंबानी ने कहा कि कोरोना महामारी से अभी जंग बाकी है. इस जंग में रिलायंस फाउंडेशन सरकार और म्युनिसिपल अथॉरिटीज के साथ मिलकर काम कर रही है. मैं आपको भरोसा दिला सकती हूं कि जैसे ही कोरोना वैक्सीन तैयार होगी, हम डिस्ट्रीब्यूशन और सप्लाई चेन का इस्तेमाल कर इसे भारत के हर कोने में पहुंचाने के लिए आगे आएंगे. इस दौरान उन्‍होंने अपनी ड्यूटी से आगे जाकर देश के नागरिकों की सेवा करने वाले रिलायंस के 2 लाख से ज्‍यादा कर्मचारियों का धन्यवाद भी किया.

ये भी पढ़ें- रिलायंस जियो के बाद रिटेल में निवेश की इच्‍छा जता रहे हैं दुनिया के बड़े निवेशक, जल्द हो सकती है डील
'रिलायंस फाउंडेशन ने 5 करोड़ लोगों को उपलब्‍ध कराया भोजन'


रिलायंस फाउंडेशन की फाउंडर ने बताया कि मिशन अन्न सेवा के जरिये रिलायंस फाउंडेशन ने देशभर में 5 करोड़ से ज्यादा गरीबों, मजदूरों और फ्रंटलाइन वर्करों के लिए भोजन उपलब्ध कराया है. उन्होंने कहा कि जब महामारी शुरू हुई तो पीपीई किट (PPE Kits) की कमी सबसे शुरुआती चुनौतियों में एक थी. रिकॉर्ड टाइम में हमने अपनी मैन्युफैक्चरिंग फैसलिटी को सक्षम बनाकर हर दिन 1 लाख पीपीई किट्स और N95 फेस मास्क का उत्पादन तक पहुंचा दिया है. रिलायंस पूरे देश में इमरजेंसी सर्विस व्हीकल्स को फ्री फ्यूल उपलब्ध करा रही है. यह हमारे लिए केवल कारोबार नहीं है. यह राष्ट्र के प्रति हमारा कर्त्तव्य, धर्म और सेवा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading