Home /News /business /

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने की बड़ी डील, मनीष मल्होत्रा की कंपनी में खरीदेगी 40 फीसदी हिस्सेदारी

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने की बड़ी डील, मनीष मल्होत्रा की कंपनी में खरीदेगी 40 फीसदी हिस्सेदारी

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ दर्शन मेहता के साथ एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग एंड क्रिएटिव डायरेक्टर मनीष मल्होत्रा

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ दर्शन मेहता के साथ एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग एंड क्रिएटिव डायरेक्टर मनीष मल्होत्रा

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने बताया कि वह मनीष मल्होत्रा की कंपनी एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड में 40 फीसदी हिस्सेदारी खरीद रही है.

    मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की सब्सिडियरी रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (Reliance Brands Limited) ने शुक्रवार को एक बड़ी डील की है. रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने बताया कि वह मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की कंपनी एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड (MM Styles Private Limited) में 40 फीसदी हिस्सेदारी खरीद रही है.

    मनीष मल्होत्रा ब्रांड में पहली बार कोई बाहरी इनवेस्टमेंट हुआ है. अभी तक इस लेबल में सिर्फ मनीष मल्होत्रा का ही निवेश था. मनीष मल्होत्रा का लेबल 2005 में लॉन्च हुआ था. मनीष मल्होत्रा के 4 फ्लैगशिप स्टोर मुंबई, नई दिल्ली और हैदराबाद में हैं. इसके अलावा इस लेबल के ऑनलाइन 1.20 करोड़ सोशल फॉलोअर्स है.

    ये भी पढ़ें- Reliance बनी देश की सर्वश्रेष्‍ठ नियोक्‍ता, देखें फोर्ब्स वर्ल्ड बेस्ट एम्प्लॉयर 2021 सूची में किन भारतीय कंपनियों को मिली जगह

    मनीष मल्होत्रा के सिग्नेचर स्टाइल काफी मशहूर है. यह लेबल शुरू करने से पहले 31 साल तक मनीष मल्होत्रा कॉस्ट्यूम डिजाइनर थे. वहीं देश के सबसे बड़े लग्जरी रिटेलर रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड पिछले 14 साल में ग्लोबल लग्जरी ब्रांड से प्रीमियम ब्रांड बना है.

    ये भी पढ़ें- स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर में 40 फीसदी हिस्सेदारी खरीदेगी रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर, चेक करें डिटेल्‍स

    भारतीय आर्ट और कल्चर को बढ़ावा
    रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने एक बयान में कहा, ”मनीष मल्होत्रा के साथ रणनीतिक पार्टनरशिप के साथ हम भारतीय आर्ट और कल्चर को बढ़ावा देना चाहते हैं. आंत्रप्रेन्योर के तौर पर मनीष मल्होत्रा ने यह ब्रांड शुरू किया था और वक्त से पहले की सोच रखते थे.”

    रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा कि कंपनी मनीष मल्होत्रा के साथ इस यात्रा में पार्टनर होने के लिए उत्साहित हैं.

    बता दें कि रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड समूह की सभी रिटेल कंपनियों की होल्डिंग कंपनी है.

    (डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

    Tags: Reliance, Reliance industries, Reliance news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर