रिलायंस की 'डिजिटल इंडिया सेल' में 4000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

रिलायंस डिजिटल की 'डिजिटल इंडिया सेल' शुरू हो गई है. 15 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 10:09 PM IST
रिलायंस की 'डिजिटल इंडिया सेल' में  4000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट
रिलायंस की 'डिजिटिल इंडिया सेल' में 4000 से ज्यादा प्रोडेक्ट पर बंपर डिस्काउंट
News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 10:09 PM IST
रिलायंस डिजिटल की 'डिजिटल इंडिया सेल' शुरू हो गई है. 15 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं. सेल में 200 ब्रांड्स के 4000 से अधिक प्रोड्क्ट्स को शामिल किया गया है. सेल में हर तरह के इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर छूट दी जा रही है. खासकर टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स जैसे कई आइटम्स को बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि रिलायंस डिजिटल एकलौती रिटेल कंपनी है जिसने देश के कई बैंकों के साथ ज़ीरो डाउनपेमेंट स्कीम के लिए करार किया हुआ है. ये सुविधा सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध है. My Jio स्टोर्स कुल 800 शहरों को कवर करता है.

सस्ते में सामान खरीदने का मौका-सेल में HD LED TV की रेंज मात्र 10,990 रुपये से शुरू हो रही है. अगर आप फ्रीज खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत 11,490 रुपये, वॉशिंग मशीन की रेंज की 10,490 रुपये से शुरू हो रही है. साथ ही इस सेल में कोई भी सामान खरीदने पर फ्री इंस्टॉलेशन की सुविधा दी जा रही है. (ये भी पढ़ें-SBI के कस्टमर हैं तो जानें Jio ऐप से कैसे पहुंचेगा आपको फायदा)

रिलायंस डिजिटल स्टोर में आम आदमी की जरुरत के सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान मिलते हैं. देश और विदेशी की कुल 200 कंपनियों के 4000 से ज्यादा प्रोडक्ट उपलब्ध है. आप यहां से खासकर एलईडी, एलसीडी, होम थियेटर, डिजिटल कैमरा, मोबाइल फोन और उससे जुड़ी एसेसरीज़ खरीद सकते हैं.

मिलेगा अतिरिक्त 10 फीसदी डिस्काउंट-रिलायंस की सेल में एचडीएफसी, सिटी बैंक, आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा जैसे बड़े बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर छूट मिल रही है.

(डिस्क्लेमरः न्यूज 18 हिंदी नेटवर्क 18 समूह का हिस्सा है. न्यूज 18 हिंदी और अन्य डिजिटल, प्रिंट और टीवी चैनल नेटवर्क 18 के अंतर्गत आते हैं. नेटवर्क 18 का स्वामित्व और प्रबंधन रिलायंस इंडस्ट्रीज के हाथ में है.)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर