• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर में आई जोरदार तेजी, मार्केट कैप 10 लाख करोड़ के पार

रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर में आई जोरदार तेजी, मार्केट कैप 10 लाख करोड़ के पार

RIL का शेयर ऑलटाइम हाई पर

RIL का शेयर ऑलटाइम हाई पर

RIL का शेयर 1,617.80 रुपये के ऑलटाइम हाई पर पहुंच गया. इस तेजी के साथ आरआईएल का मा​र्केट कैप 10 लाख करोड़ के पार 10.21 लाख करोड़ रुपये हो गया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के शेयरों में सोमवार को जोरदार तेजी आई है. आरआईएल के शेयरों में आज 3 फीसदी से ज्यादा तेजी है. कोरोना वायरस महामारी के चलते अनिश्चितता के बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज ने गुणवत्तापूर्ण निवेशकों को लाने, अपने लोन को कम करने और बहीखातों को व्यवस्थित करने के ठोस प्रयासों के जरिए ‘वी’ आकार के सुधार से तेजी हासिल की है. RIL का शेयर 1,617.80 रुपये के ऑलटाइम हाई पर पहुंच गया. इस तेजी के साथ आरआईएल का मा​र्केट कैप 10 लाख करोड़ के पार 10.21 लाख करोड़ रुपये हो गया.

    RIL का मार्केट कैप 10 लाख करोड़ के पार
    आरआईएल के शेयरों में आज 3 फीसदी से ज्यादा तेजी है. शेयर 1614.85 रुपये के भाव पर पहुंच गया. शुक्रवार को यह 1561.80 के भाव पर बंद हुआ था. फिलहाल इस तेजी के साथ आरआईएल का मा​र्केट कै0 10 लाख करोड़ के पार 10.21 लाख करोड़ हो गया है.

    ये भी पढ़ें- कल से ट्रेन में करना चाहतें है सफर तो जान लें ये 10 जरूरी बातें!

    सेंसेक्स 600 अंक मजबूत
    ग्लोबल मार्केट से मिले अच्छे संकेतों से सोमवार को घरेलू शेयर बाजार में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. सरकार की ओर से एक और राहत पैकेज की उम्मीद और आर्थिक गतिविधियां शुरू होने की संभावना के चलते बाजार का सेंटीमेंट्स बेहतर हुआ है. सेंसेक्स 600 अंक यानी 1.9 फीसदी की बढ़त के साथ 32215 के आसपास कारोबार कर रहा है. वहीं, निफ्टी 175 अंक यानी 1.9 फीसदी की बढ़त के साथ 9425 के पार दिख रहा है.

    बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज ने जियो प्लेटफॉर्म (Reliance Jio Platforms) के लिए पिछले 16 दिनों में 3 बड़ी डील की हैं. इन डील के जरिए कुल 60596 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है. इस बड़े इन्वेस्टमेंट से रिलायंस जियो (Reliance Jio Market Value) की मार्केट वैल्यू बढ़कर 5.16 लाख करोड़ रुपये हो गई है.

    डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज