रिलायंस जियो का Postpaid Plus प्लान: 300GB डेटा के साथ मुफ्त मिलेंगी ये सर्विस

रिलायंस जियो ने अपना लेटेस्ट Jio Postpaid Plus प्लान लॉन्च किया. (फाइल फोटो)

Jio Postpaid Plus प्लान में 300GB डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स (Users) को 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से डाटा मिलेगा. Jio Postpaid Plus प्लान में यूजर्स 500GB तक डेटा रोलओवर करा सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने हाल में अपना लेटेस्ट Jio Postpaid Plus प्लान लॉन्च किया है. जियो का ये प्लान 399 रुपये से शुरू होकर 1,499 रुपये तक आता है. Jio Postpaid Plus प्लान की खासियत है कि कंपनी इसके सभी प्लान के साथ पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है.

    1,499 रुपये वाला Jio Postpaid Plus प्लान- रिलायंस जियो का 1,499 रुपये वाला जियो पोस्टपेड प्लस प्लान एक बिल अवधि के लिए वैध है इसमें जियो 300GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर कर रही है. इस प्लान में 300GB डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी के हिसाब से डाटा मिलेगा. Jio Postpaid Plus प्लान में यूजर्स 500GB तक डेटा रोलओवर करा सकते हैं. इस प्लान में फैमिली प्लान यानी एडिशनल सिम कार्ड्स नहीं दिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: Jio ने फिर मारी बाजी! सितंबर में 4G डाउनलोड स्पीड 21 फीसदी बढ़ी

    जियोप्राइम के लिए देनी होगी अलग फीस- Jio Postpaid Plus प्लान में वॉइस कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट्स मिलते हैं. इसके अलावा एसएमएस के लिए भी कोई लिमिट नहीं दी गई. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त है.

    जियो के इस प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है. लेकिन यूजर्स को जियोप्राइम के लिए 99 रुपये फीस अलग से देनी होगी. जियो के इस प्लान में अमरेका और यूएई में मुफ्त अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉल की सुविधा भी है.

    (डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.