Home /News /business /

reliance retail becomes official retailer of fashion brand gap in india agreement between both companies jst

Reliance Retail बना भारत में फैशन ब्रांड GAP का आधिकारिक रिटेल पार्टनर, समझौते पर हुए हस्ताक्षर

भारत में गैप का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बना रिलांयस रिटेल.

भारत में गैप का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बना रिलांयस रिटेल.

भारत की सबसे बड़ी रिटेल कंपनी रिलायंस रिटेल ने अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप (GAP) के साथ लंबी अवधि के समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. इस समझौते के तहत रिलायंस रिटेल भारत में गैप का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बन गया है.

नई दिल्ली. भारत की सबसे बड़ी रिटेल कंपनी रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने अमेरिकी फैशन ब्रांड गैप (GAP) इंक के साथ लंबी अवधि के समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. समझौते के तहत रिलायंस रिटेल भारत में गैप का आधिकारिक रिटेल पार्टनर बन गया है. रिलायंस रिटेल एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर्स, मल्टी ब्रांड स्टोर एक्सप्रेशन और डिजिटल कॉमर्स प्लेमटफॉर्म के जरिए भारतीय ग्राहकों के सामने गैप का लेटेस्ट फैशन पेश करेगा.

इस साझेदारी का उद्देश्य कैजुअल क्लोदिंग ब्रांड के क्षेत्र में गैप की छवि और ओमनी-चैनल रिटेल (बिक्री के विभिन्न माध्यम) के क्षेत्र में रिलायंस रिटेल की क्षमता का उपयोग करना है. साथ ही इसका मकसद स्थानीय मैन्युफैक्चरिंग और सोर्सिंग एफिशिएंसी को बढ़ावा देना है.

ये भी पढ़ें- FY22 में रिलायंस रिटेल ने रोजाना खोले 7 नए स्टोर, 1.5 लाख नई नौकरियां दी

गैप का लक्ष्य
गैप की स्थापना अमेरिका के सेन फ्रांसिस्को में हुई थी. गैप ने ऑनलाइन उपस्थिति के साथ-साथ कंपनी द्वारा चलाए जाने वाले फ्रेंचाइजी स्टोर्स के जरिए दुनियाभर में अपनी पहुंच बनाई है. भारत में रिलायंस रिटेल गैप का युवा जोश से भरपूर शॉपिंग एक्सपीरिएंस पुरुषों, महिलाओं व बच्चों के लिए ला रहा है. गैप इंक में इंटरनेशनल, ग्लोबल लाइसेंसिंग और होलसेल के प्रबंध निदेशक एड्रिएन गेर्नैंड ने कहा है, “हम प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में गैप के कारोबार को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं.”

gap, reliance retail partnership

रिलायंस रिटेल लिमिटेड के फैशन एंड लाइफस्टाइल सेक्शन के सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा, “रिलायंस रिटेल में हम अपने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट और सबसे अच्छे प्रॉडक्ट पेश करने पर गर्व महसूस करते हैं. हमें अपने फैशन और लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो में प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड GAP को जोड़ने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हमारा मानना है कि रिलायंस और GAP अपने उपभोक्ताओं के लिए इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन फैशन उत्पादों व रिटेल अनुभवों को लेकर एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हैं.”

गैप के बारे में सबकुछ
गैप की स्थापना साल 1969 में सैन फ्रांसिस्को में हुई थी. गैप एक लाइफस्टाइल ब्रांड है जिसमें एडल्ट अपैरल व एसेसरी, गैप टीन, गैप किड्स, बेबीगैप, गैप मैटरनिटी, गैप बॉडी, गैपफिट, यीजी गैप और गैप होम कलेक्शन शामिल हैं. गैप अपने कस्टमर्स को गैप फैक्ट्री स्टोर और गैप आउटलेट के माध्यम से एक्सक्लूसिवली डिजाइंड फैशन भी उपलब्ध कराता है.

ये भी पढ़ें- रिलायंस रिटेल ने लॉन्जरी ब्रांड क्लोविया में खरीदी 89% हिस्सेदारी, 950 करोड़ रुपये में हुआ सौदा

(डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Business news, Business news in hindi, Reliance Retail

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर