होम /न्यूज /व्यवसाय /रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया वन स्टॉप फैशन स्टोर 'रिलायंस सेंट्रो', शॉपिंग के लिए मिलेंगे 300 से अधिक ब्रांड्स

रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया वन स्टॉप फैशन स्टोर 'रिलायंस सेंट्रो', शॉपिंग के लिए मिलेंगे 300 से अधिक ब्रांड्स

रिलायंस सेंट्रो स्टोर 75,000 वर्ग फुट एरिया में फैला है.

रिलायंस सेंट्रो स्टोर 75,000 वर्ग फुट एरिया में फैला है.

पहला रिलायंस सेंट्रो स्टोर दिल्ली के वसंत कुंज में खोला गया है. यह स्टोर 75,000 वर्ग फुट में फैला है. रिलायंस सेंट्रो म ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया अपना पहला सेंट्रो स्टोर.
पहला रिलायंस सेंट्रो स्टोर दिल्ली के वसंत कुंज में खोला गया है.
यहां ग्राहकों को शॉपिंग के लिए 300 ब्रांड्स में से चुनने का विकल्प मिलेगा.

नई दिल्ली. भारत की सबसे बड़ी रिटेल चेन रिलायंस रिटेल ने फैशन एंड लाइफस्टाइल डिपार्टमेंटल स्टोर ‘रिलायंस सेंट्रो’ लॉन्च किया है. पहला रिलायंस सेंट्रो स्टोर दिल्ली के वसंत कुंज में खुला है. रिलायंस सेंट्रो का उद्देश्य भारत में ग्राहकों के बीच अपनी पकड़ को और मजबूत करते हुए देश में ज्यादा-से-ज्यादा लोगों तक फैशन को पहुंचाना है.

रिलायंस सेंट्रो स्टोर में कंज्यूमर कपड़े, फुटवियर, कॉस्मेटिक, लॉन्जरे, स्पोर्ट्सवियर से लेकर लगेज तक खरीद सकेंगे. इसके अलावा ग्राहकों को देश-विदेश के 300 से अधिक ब्रांड्स में से चुनने का विकल्प मिलेगा. रिलायंस सेंट्रो में देश के मिड और प्रीमियम सेंगमेंट कस्टमर्स की फैशन जरूरतों का ध्यान रखा गया है. रिलायंस सेंट्रो दिल्ली के फैशन के दीवानों की पसंद और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सदाबहार हाई क्वालिटी फैशन ऑफर करेगा. यहां हर उम्र के लोगों की फैशन संबंधी जरूरतें पूरी होंगी.

ये भी पढ़ें- Tata Power के सोलर एनर्जी सॉल्यूशन, भारत के गांवों तक भविष्य में पहुंचाएंगे बिजली

हर अवसर के लिए रहें तैयार
रिलायंस सेंट्रो में आप हर त्योहार, शादी-विवाह या अन्य किसी भी समारोह के लिए शॉपिंग कर सकेंगे. यहां आपकी पहुंच आज की फैशन जरूरतों के अनुसार मॉर्डन व अच्छी क्वालिटी के फैशन तक होगी. आप अलग-अलग ब्रांड्स और स्टाइल में से अपनी पसंद के मुताहिक शॉपिंग कर सकेंगे. यहां बच्चे, महिलाएं व पुरुष उत्पादों की बड़ी श्रृंखला के साथ शॉपिंग का आनंद ले सकेंगे.

75,000 वर्ग फुट में फैला है स्टोर
इस क्षेत्र में यह अपनी तरह का पहला स्टोर है जो 75,000 वर्ग फुट में फैला है. ओपनिंग के मौके पर इस स्टोर पर खरीदारों को कई ऑफर भी मिल रहे हैं. स्टोर उद्घाटन के अवसर पर 3999 रुपये की शॉपिंग पर 1500 रुपये और 4999 रुपये या उससे अधिक खरीदारी पर 2000 रुपये की छूट ऑफर कर रहा है.

रिलायंस रिटेल लिमिटेड के बारे में जानें
यह कंपनी रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) की अनुषंगी है. वित्त वर्ष 2021-22 में रिलायंस रिटेल का कंसोलिडेटेड टर्नओवर 199,704 करोड़ रुपये रहा था. वहीं, कंपनी का नेट प्रॉफिट 7,055 करोड़ रुपये था. रिलायंस रिटेल भारत की सबसे बड़ी और सर्वाधिक लाभ वाली रिटेल चेन है. डेलॉयट के ग्लोबल पावर्स ऑफ रिटेलिंग इंडेक्स 2022 में इसने दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती रिटेल चेन के रूप में जगह बनाई है.

**(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Business news in hindi, Reliance, Reliance industries, Reliance news, Reliance Retail, Reliance Retail Ventures

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें