RIL AGM 2021: कोरोना वॉरियर्स की ईशा और आकाश अंबानी ने की तारीफ, कहा- दादाजी साथ होते तो सभी पर करते गर्व

RIL AGM 2021 को ईशा और आकाश अंबानी ने संबोधित किया.

RIL AGM 2021 Live Updates: रिलायंस की 44वीं एजीएम बैठक (Reliance AGM 2021) चल रही है. इस बैठक की शुरुआत आरआईएल के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के संबोधन से हुई. इसके बाद आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने बैठक को संबोधित किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की 44वीं सालाना आम बैठक (Reliance AGM 2021) चल रही है. इस बैठक की शुरुआत रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के संबोधन से हुई. इसके बाद ईशा और आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने बैठक को संबोधित किया. एजीएम वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग (Video Conferencing) और दूसरे ऑडियो-विजुअल माध्‍यमों (OAVM) के जरिए हो रही है. बता दें इस बैठक पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं.

    ईशा अंबानी ने कहा कि पिछली एजीएम में हमने उम्मीद की थी कि इस साल तक हम महामारी से छूट जाएंगे, लेकिन परिस्थियां सामान्य न होने की वजह से हम दूसरी बार वर्चुअली मीटिंग कर रहे हैं. यह सभी के लिए कठिन समय रहा है, लेकिन हम एक देश के रूप में, एक समाज के रूप में और एक रिलायंस परिवार के रूप में उनसे ऊपर उठने के लिए एक साथ आए हैं.

    यह भी पढ़ें: रिलायंस एजीएम अपडेट्स, हर 10 में से 1 कोरोना मरीज को रिलायंस इंडस्ट्रीज में बनी ऑक्सीजन मुफ्त मिली : नीता अंबानी

    आकाश अंबानी ने कहा कि चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, जब हम एक साल पीछे मुड़कर देखते हैं तो हम सभी लोग विनम्र और प्रेरित महसूस करते हैं. हमारे रिलायंस परिवार का प्रत्येक व्यक्ति एक दूसरे की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता है.

    दादाजी साथ होते तो सभी पर गर्व करते
    ईशा अंबानी ने आगे कहा कि अगर हमारे दादाजी धीरूभाई अंबानी आज हमारे साथ होते, तो उन्हें सभी पर गर्व होता. यह वह रिलायंस है, जिसे वह हमेशा देखना चाहते थे, जहां प्रत्येक व्यक्ति ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने और हमारे समुदायों व देश की सेवा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है. हमारे रिलायंस परिवार के कई सदस्यों ने इस लड़ाई को फ्रंटलाइन से लड़ा है. हमारे रिटेल स्टोर के कर्मचारी, टेलीकॉम इंजीनियर, डॉक्टर, नर्स, अस्पताल के कर्मचारी सभी इस संकट में अपना काम अच्छी तरह से करते रहे.

    फ्रंट लाइन योद्धाओं ने निभाया अपना कर्तव्य
    हमारे Jio इंजीनियरों में से एक दवे ने 13,000 फीट की ऊंचाई पर 10 फीट बर्फ में 12 किलोमीटर की यात्रा की. हमारे कई फ्रंटलाइन योद्धाओं ने अपने कर्तव्य के दौरान खुद को COVID से बचाते हुए लोगों की निस्वार्थ व साहस से सेवा की और हमें इस लड़ाई में आगे बढ़ने में मदद की.

    यह भी पढ़ें: Reliance AGM 2021 LIVE: मुकेश अंबानी बोले- रिलायंस ने पिछले साल 75 हजार नई नौकरियां दीं

    चक्रवात का भी लोगों ने डटकर सामना किया
    जब इस साल की शुरुआत में मुंबई में चक्रवात आया, तो हमारे कुछ Jio और रिटेल स्टोरों को अनिश्चितकालीन बिजली कटौती का सामना करना पड़ा. हमारे स्टोर मैनेजर रूपेश और कई अन्य लोगों ने अपने ग्राहकों को आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए न्यूनतम बिजली की खपत पर स्टोर चालू रखे.

    (डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.