• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • रिलायंस का हैथवे और डेन नेटवर्क्स में हिस्सा खरीदना दोनों के लिए फायदेमंद: एडलवाइस

रिलायंस का हैथवे और डेन नेटवर्क्स में हिस्सा खरीदना दोनों के लिए फायदेमंद: एडलवाइस

रिलायंस का हैथवे और डेन नेटवर्क्स में हिस्सा खरीदना दोनों के लिए फायदेमंद: एडलवाइस

रिलायंस का हैथवे और डेन नेटवर्क्स में हिस्सा खरीदना दोनों के लिए फायदेमंद: एडलवाइस

रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) केबल टीवी और ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स हैथवे केबल्स, डेन नेटवर्क्स में बड़ा हिस्सा खरीद सकती है.

  • Share this:
    रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) केबल टीवी और ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स हैथवे केबल्स, डेन नेटवर्क्स में बड़ा हिस्सा खरीद सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ब्रॉडबैंड नेटवर्क की कवरेज तेजी से बढ़ाने के लिए दोनों कंपनियों को खरीदने की तैयारी कर रही है.

    एडलवाइस सिक्योरिटी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट अबनीश रॉय का कहना है कि इस डील से दोनों कंपनियों को फायदा होगा. आपको बता दें कि इस खबर के बाद डेन नेटवर्क्स और हैथवे केबल्स के शेयर 3 फीसदी तक उछल गए है. (ये भी पढ़ें-SBI ने अपनी ऐप पर बंद की 2 सर्विस! अब आधार की वजह से ये खाता खोलना हुआ मुश्किल)

    अबनीश रॉय का कहना है कि इस डील के जरिए रिलायंस अपनी पहुंच लोकल केबल्स नेटवर्क में तेजी से बढ़ा पाएगा. साथ ही, कंपनी की बैलेंसशीट में तेजी से ग्रोथ होगी. (ये भी पढ़ें-अब आपको GST के साथ-साथ देना होगा आपदा टैक्स, सरकार जल्द कर सकती है ऐलान)

    अबनीश के मुताबिक, हैथवे और डेन में स्टेक लेने से रिलायंस जियो के ब्रॉडबैंड बिजनेस की रफ्तार काफी तेज हो जाएगी.इससे ग्राहकों को भी सस्ता और तेज इंटरनेट मिलेगा.

    डिस्क्लेमर: हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

     

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज