• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Rolex Rings IPO: जानिए कब है अलॉटमेंट और ग्रे मार्केट प्रीमियम क्या चल रहा है?

Rolex Rings IPO: जानिए कब है अलॉटमेंट और ग्रे मार्केट प्रीमियम क्या चल रहा है?

Rolex Rings IPO: Rolex Rings का GMP गुरुवार 5 अगस्त को 480 रुपए पर चल रहा है.

Rolex Rings IPO: Rolex Rings का GMP गुरुवार 5 अगस्त को 480 रुपए पर चल रहा है.

Rolex Rings IPO: Rolex Rings का GMP गुरुवार 5 अगस्त को 480 रुपए पर चल रहा है. जबकि 4 अगस्त को इसका प्रीमियम 450 रुपए था. इसका मतलब है कि Rolex Rings के शेयरों की लिस्टिंग 1380 रुपए (900+480) पर हो सकती है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. बड़े पैमाने पर निवेशकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, ऑटो कंपोनेंट निर्माता रोलेक्स रिंग्स (Rolex Rings) इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) जो 28 जुलाई को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और 30 जुलाई को बंद हुआ था. इस IPO बोली के अंतिम दिन 130.44 गुना सब्सक्राइब किया गया था. कंपनी का प्राइस बैंड ₹880-900 प्रति शेयर तय किया गया था. कंपनी अपने इश्यू से 731 करोड़ रुपए जुटा रही है. इतने जबरदस्त सब्सक्रिप्शन के बाद अब सबकी नजरें Rolex Rings की लिस्टिंग पर टिकी हुई हैं. Rolex Rings के शेयरों की लिस्टिंग 9 अगस्त को होने वाली है.

    ग्रे मार्केट में क्या है भाव?
    ग्रे मार्केट में Rolex Rings के अनलिस्टेड शेयरों की प्रीमियम 480 रुपए चल रहा है. यह बुधवार के ग्रे मार्केट प्रीमियम के मुकाबले 30 रुपए ज्यादा है. बाजार के जानकारों का कहना है कि IPO बंद होने के बाद GMP में गिरावट आती है लेकिन Rolex Rings की लिस्टिंग पर इसका कुछ खास असर नहीं होगा.

    ये भी पढ़ें- Ratan Tata के निवेश वाली कंपनी दे रही कारोबार का मौका, एक बार ₹1 लाख लगाकर हर महीने करें लाखों में कमाई

    किस भाव पर हो सकती है लिस्टिंग?
    Rolex Rings का GMP गुरुवार 5 अगस्त को 480 रुपए पर चल रहा है. जबकि 4 अगस्त को इसका प्रीमियम 450 रुपए था. इसका मतलब है कि Rolex Rings के शेयरों की लिस्टिंग 1380 रुपए (900+480) पर हो सकती है.यह कंपनी के इश्यू प्राइस के मुकाबले 53 फीसदी ज्यादा है.

    ये भी पढ़ें- खुशखबरी: LPG सिलेंडर बुक करके पाएं ₹2700, आज करें बुकिंग और पेमेंट अगले महीने, जानें क्या है OFFER?

    Rolex Rings IPO ग्रे मार्केट
    जब Rolex Rings का IPO खुला था तब इसका ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) 525-550 रुपए तक चल रहा था. लेकिन इश्यू बंद होते ही GMP गिरकर 420 रुपए पर आ गयाहै. कंपनी के शेयरों का प्राइस बैंड 880-900 रुपए था. तो आज के ग्रे मार्केट प्रीमियम के हिसाब से Rolex Rings के शेयरों की लिस्टिंग 9 अगस्त को 1380 रुपए पर हो सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज