केवल 279 रुपये में मिल रहा है 4 लाख और 179 रु में 2 लाख का बीमा, आप भी उठाएं लाभ, फटाफट देखें डिटेल्स

तो आपको 4 लाख रुपये तक का लाइफ इंश्योरेंस लेने का बेहतरीन मौका मिल रहा है.

तो आपको 4 लाख रुपये तक का लाइफ इंश्योरेंस लेने का बेहतरीन मौका मिल रहा है.

कोरोना के इस मुश्किल घड़ी में (Coronavirus Pandemic) अगर आपके पास इंश्योरेंस नहीं है तो आपको 4 लाख रुपये तक का लाइफ इंश्योरेंस (Life Insurance) लेने का बेहतरीन मौका मिल रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना के इस मुश्किल घड़ी में (Coronavirus Pandemic) अगर आपके पास इंश्योरेंस नहीं है तो आपको 4 लाख रुपये तक का लाइफ इंश्योरेंस (Life Insurance) लेने का बेहतरीन मौका मिल रहा है. आजकल कई प्रोडक्‍ट के साथ Insurance Free मिल रहा है. इसलिए बिना मौका गवाएं इंश्योरेंस खरीद लें. टेलिकॉम कंपनी एयरटेल आपको एक शानदार मौका दे रही है. भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) लॉन्च किए हैं, जिन्हें एक्टिवेट कराने पर ग्राहकों को फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड 4G इंटरनेट के अलावा हेल्थ इंश्योरेंस (Life Insurance) का लाभ भी दिया जा रहा है. तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ-

279 रुपये में 4 लाख का इंश्योरेंस

कंपनी के मुताबिक, अगर कस्टमर्स 279 रुपये वाले रिचार्ज प्लान एक्टिव कराते हैं तो उन्हें हर दिन 1.5GB हाई स्पीड 4G डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा के साथ 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा. इस Life insurance प्‍लान के लिए कोई मेडिकल टेस्ट की जरूरत नहीं है और न ही कोई पेपरवर्क की जरूरत पड़ेगी. इतना ही नहीं, 28 दिन की वैधता वाले इस प्लान में एयरटेल Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है. बता दें इस रिचार्ज पर आपको HDFC का Life insurance मिलेगा.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: पहली बार बंगाल के किसानों के खाते में आए 2000 रु, PM मोदी ने चुनाव प्रचार में किया था वादा
179 रुपए में 2 लाख का बीमा

वहीं, Airtel के 179 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस का ऑफर दिया जा रहा है. इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है, जिसमें रोजाना 2GB हाई स्पीड 4G इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है.इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 300 SMS भेजने की छूट मिलेगी. साथ ही Airtel प्लान में Airtel Xstream Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी है.

ये भी पढ़ें- Gold Price Today: अक्षय तृतीया पर सस्ता हुआ सोना! कीमतों में लगातार गिरावट, फटाफट चेक करें लेटेस्ट रेट्स



जानें, किसे मिलेगा बीमा कवर

Policy Sim Card होल्‍डर के नाम पर जारी होगी. Airtel thanks App पर आपको नाम, पता और नॉमिनी डिटेल देनी होगी. पॉलिसीधारक की उम्र 18 से 54 साल के बीच होनी चाहिए. इसमें कोई भी मेडिकल टेस्‍ट जरूरी नहीं है.Airtel thanks App पर ब्‍योरा भरने के बाद बीमा पाॅलिसी की कॉपी डाक से घर पर आएगी. इस काम में दुकानदार की मदद भी ले सकते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज