होम /न्यूज /व्यवसाय /

SBI Alert! स्‍टेट बैंक की इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई सुविधाएं 11 दिसंबर को रहेंगी बंद

SBI Alert! स्‍टेट बैंक की इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई सुविधाएं 11 दिसंबर को रहेंगी बंद

भारतीय स्टेट बैंक

भारतीय स्टेट बैंक

SBI Alert- एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग सर्विस ग्राहकों के लिए शनिवार रविवार की रात के 11.30 बजे से सुबह के 4.30 बजे तक उपलब्ध नहीं हो पाएंगी. लिहाजा आप 11 दिसंबर की मध्यरात्रि से पहले ही अपने ऑनलाइन बैंकिंग के कामों को निपटा लें.

    नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने 44 करोड़ खाताधारकों के लिए महत्वपूर्ण सूचना (SBI Important Notice) जारी की है. बैंक ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को अलर्ट (SBI Customers Alert) किया है और उन्हें अपनी जरूरत के मुताबिक बैंकिंग संबंधी कामों को पहले से निपटा लेने की अपील की है. बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए ये जरूरी सूचना जारी कर कहा है कि बैंक की कुछ जरूरी सर्विस कल बंद (SBI Services) रहेगी.

    एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग सर्विस ग्राहकों के लिए शनिवार-रविवार की रात के 11.30 बजे से सुबह के 4.30 बजे तक उपलब्ध नहीं हो पाएंगी. लिहाजा आप 11 दिसंबर की मध्यरात्रि से पहले ही अपने ऑनलाइन बैंकिंग के कामों को निपटा लें.

    बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी
    एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, “हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं.” इसने आगे कहा, “हम 11 दिसंबर 2021 को रात्रि 11.30 बजे से सुबह 4:30 बजे (300 मिनट) तक टेक्नोलॉजी अपग्रेडेशन का काम किया जाएगा. एसबीआई की ऑनलाइन बैंकिंग सर्विसेज जिनमें INB / Yono / Yono Lite / Yono Business / UPI शामिल है. हमें असुविधा के लिए खेद है.

    ये भी पढ़ें: SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, सस्ती ब्याज दरों पर मिलेगा होम टॉप-अप लोन, जानिए डिटेल

    SBI की इंटरनेट बैंकिंग सर्विस का इस्तेमाल आठ करोड़ से अधिक और मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल करीब दो करोड़ लोग करते हैं. वहीं Yono पर रजिस्टर्ड ग्राहकों की संख्या 3.45 करोड़ है जिस पर रोजाना करीब 90 लाख ग्राहक लॉगिन करते हैं. SBI का देश भर में 22,000 से अधिक शाखाओं और 57,889 से अधिक एटीएम के साथ सबसे बड़ा नेटवर्क है.

    Tags: Net banking, Sbi, SBI Bank, Upi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर