Home /News /business /

SBI Alert: कल बंद रहेगी एसबीआई की ऑनलाइन सर्विस, जानिए डिटेल्‍स

SBI Alert: कल बंद रहेगी एसबीआई की ऑनलाइन सर्विस, जानिए डिटेल्‍स

एसबीआई के ग्राहक शनिवार को सुबह-सुबह इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई जैसी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

एसबीआई के ग्राहक शनिवार को सुबह-सुबह इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई जैसी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

टेक्निकल अपग्रेडेशन के कारण कल, 22 जनवरी को रात 2 बजे से लेकर सुबह 8:30 बजे तक एसबीआई बैंक की ऑनलाइन सर्विस उपबल्ध नहीं होगी. इस दौरान योनो, योनो लाईट और योनो बिजनेस भी काम नहीं करेंगे.

नई दिल्‍ली. SBI News : स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहकों को कल, यानि 22 जनवरी को असुविधा का सामना करना पड़ेगा. ऐसा बैंक की सेवाओं के टेक्निकल अपग्रेडेशन के कारण होगा. बैंक की ऑनलाइन सुविधाओं का उपयोग ग्राहक 22 जनवरी की रात 2 बजे से लेकर सुबह 8:30 बजे तक नहीं कर पायेंगे.

एक ट्वीट के जरिये बैंक ने यह सूचना दी है. रात 2 बजे से लेकर सुबह 8:30 बजे तक एसबीआई बैंक की इंटरनेट बैंकिंग (SBI Internet Banking), योनो (Yono) योनो लाइट (Yono light), योनो बिजनेस और यूपीआई सर्विस नहीं ग्राहकों को नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़ें :  Cryptocurrency prices today : क्रिप्टो बाजार में भयंकर गिरावट, बिटकॉइन 2021 के निचले स्तर के करीब

ट्वीट में कहा गया है कि, “हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं.” बैंक के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (SBI twitter accont) के मुताबिक एसबीआई के ग्राहक शनिवार को सुबह-सुबह इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई जैसी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें :  Multibagger Stocks : ये शेयर लगातार 15 दिनों से कर रहे हैं निवेशकों पर धनवर्षा, 210 फीसदी दिया रिटर्न

गौरतलब है कि एसबीआई बैंक ने बैंकिंग सर्विस को बेहतर बनाने के लिए टेक्नोलॉजी अपग्रेशन की प्रक्रिया शुरू है. पिछले साल 11 दिसंबर को भी एसबीआई की ऑनलाइन सेवायें 5 घंटे के लिये बंद रही थी. बैंक ने तब भी कहा था कि बैंकिंग सर्विस को बेहतर और सुरक्षित बनाने के लिए सर्विस अपग्रेड किया जा रहा है. 11 दिसंबर को 5 घंटे के लिए एसबीआई की ऑनलाइन बैंकिंग सर्विसेज, योनो ऐप, योनो लाइट, योनो बिजनेस (Yono Business), यूपीआई सर्विस (SBI UPI Services) पूरी तरह बंद रही थी.

Tags: Banking, Sbi, SBI Bank

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर